Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में कार की यार्ड में भीषण आग लग गई। आग ने यहां रखी करीब 20 गाड़ियों को चपेट में ले लिया। इसमें 4 गाड़ियां तो पूरी तरह से जल गई हैं। कहा जा रहा है आग यार्ड के बगल की झाडियों में लगी थी। यही आग पहले एक कार तक पहुंची। जिसे कारण यह हादसा हो गया है। आग बुझाने अब भी प्रयास जारी है।

रामपुर इलाके के मेडिकल कॉलेज के सामने सत्या ऑटो के नाम से कार का शोरूम है। इसी शोरूम ने बगल से ही कार की यार्ड बना रखा है। जहां खिची हुई गाड़ियां या अन्य तरह की यूज की हुई गाड़ियों को रखा जाता है। मंगलवार को भी यार्ड को खोला गया था। सुबह करीब 11.30 बजे के आस-पास पहले आग यहां खड़ी एक कार में लगी थी। वह धीरे-धीरे दूसरे गाड़ियों में फैल गई। इसके बाद मामले का पता चल पाया है।

यार्ड में काम कर रहे लोगों की नजर पड़ी तब तक कई गाड़ियों को आग ने चपेट में लिया था। बताया गया कि आग बगल की झाड़ियों में लगी थी। इन्हीं झाड़ियों से आग पहले कार में लगी। फिर फैली है। मौके पर अफरा-तफरी मच गई थी। दमकल की गाड़ियों को औऱ पुलिस को इस बात की सूचना दी गई।

खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके और दमकल के वाहन मौके पर पहुंचे और आग को काबू पाने का प्रयास किया गया। मगर चार कारें पूरी तरह से जल चुकी थीं। इधर, शाम को 4 बजे तक भी आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया गया है। कई गाड़ियां आधी से ज्यादा जल गई हैं। यार्ड को काफी नुकसान हुआ है। आग लगने के कारण धुआं भी चारों तरफ फैल गया था, जो दूर-दूर तक लोगों को दिखा।