Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

सोनीपत (हरियाणा)। सोनीपत में नेशनल हाईवे 334 बी पर राई के पास तेज रफ्तार कार बैरिकेड से टकरा गई। टक्कर के बाद कार में आग लग गई जिसमें एमबीबीएस के तीन छात्र जिंदा जल गए। उनके तीन साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल में रखवा दिया है।

शुरुआती जानकारी के अनुसार नारनौल निवासी पुलकित व नरबीर, रेवाड़ी निवासी संदेश, सेक्टर-57 गुरुग्राम निवासी रोहित, रोहतक के गांव खिड़वाली निवासी अंकित, कलानौर निवासी सोमबीर रोहतक पीजीआई में एमबीबीएस तृतीय वर्ष के छात्र हैं। बताया जा रहा है कि सभी छह साथी गुरुवार सुबह आई-20 कार में सवार होकर रोहतक से हरिद्वार के लिए निकले थे। 

गांव राई के पास एनएच-334 बी के फ्लाईओवर को पत्थर के बैरिकेड रखकर बंद किया गया है। नीचे से रास्ता खोला गया है। तड़के एमबीबीएस छात्रों की कार पत्थर के बैरिकेड से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि पत्थर के सहारे कार का पिछले हिस्सा ऊपर उठ गया और कार में आग लग गई। जिससे कार सवार पुलकित, संदेश और रोहित की जलकर मौत हो गई। 

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायल अंकित, सोमबीर व नरबीर को सामान्य अस्पताल में पहुंचाया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। जहां उनका उपचार चल रहा है। राई थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि मृतकों की पहचान को लेकर सटीक जानकारी पता की जा रही है। उनके परिजनों के आने के बाद ही पूरी जानकारी दी जा सकेगी।