Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। सब टीवी के पॉपुलर शो एफआईआर की इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला तो आपको याद ही होंगी। भला याद भी क्यों न हों, इतनी तेज तर्रार महिला इंस्पेक्टर जो अपने थाने में आने वाले हर मुश्किल से मुश्किल केस को भी चुटकियों में सॉल्व कर देती थी। 

एफआईआर के बाद से चंद्रमुखी चौटाला यानि कविता कौशक को किसी भी शो में नहीं देखा गया था। कुछ दिनों पहले ये अदाकारा उसी चैनल पर आने वाले शो मैडम सर के कुछ एपिसोड में नजर आई थीं। अब खबर आ रही है कि कविता कौशिक बहुत जल्द ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं। छोटे पर्दे पर अपना सिक्का जमाने के बाद वह क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज तेरा छलावा में नजर आने वाली हैं।

तेरा छलावा में प्यार, हत्या और धोखे पर आधारित पांच कहानियां दिखाई जाएंगी। इन्हीं कहानियों में एक स्टोरी हैप्पी एनिवर्सरी के नाम से है। कविता कौशिक इसी कहानी का एक हिस्सा होंगी। ये कहानी पति-पत्नी के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी और इसमें काफी ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे। कविता कौशिक अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने सीरीज में अपने कैरेक्टर के बारे में भी खुलकर बात की है।

कविता ने ओटीटी के बारे में कहा- ये एक बेहतरीन मंच है, जिसके जरिए कहानियों को शानदार तरीके से पेश किया जाता है। अभिनेत्री ने आगे कहा कि अपने किरदार को निभाने के साथ-साथ मेरे लिए ये काम करने और एंजॉय करने का भी शानदार माध्यम है। उनका मानना है कि इसके जरिए दर्शकों को सीमित कहानियां दिखाई जाती हैं, जो कि वह चाहते हैं। कविता इस बात को लेकर भी बहुत खुश हैं कि नौ साल तक एक शो में काम करने के बाद उन्हें अलग-अलग भूमिकाएं निभाने का मौका मिला है।

कविता कौशिक ने आगे बताया कि दर्शक अब तक मुझे जिस रूप में देखते आए हैं, ये उससे बिल्कुल अलग होने वाला है। इसलिए मुझे दर्शकों के रिएक्शन का इंतजार है। ओटीटी प्लेटफॉर्म हंगामा प्ले का भी अभिनेत्री ने आभार जताया। उन्होंने ये भी बताया कि हर एपिसोड का अलग निर्देशक होता है और हैप्पी एनिवर्सरी के निर्देशक प्रबल बरुआ हैं। बता दें कि तेरा छलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म हंगामा प्ले पर 7 जुलाई को रिलीज होने वाली है।