Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। महाराष्ट्र में हुई सियासी उठा-पटक का असर देशभर में देखने को मिल रहा है। इसी बीच मनोरंजन जगत में भी इस सत्ता पलट की गूंज सुनने को मिल रही है। हाल ही में प्रदेश के नए मुख्यमंत्री बने एकनाथ शिंदे की बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत ने जमकर तारीफ की है। मनोरंजन जगत में दिनभर होने वाली ऐसी ही हलचल..

पढ़िए फिल्म जवान का लेटेस्ट अपडेट
पिछले दिनों बॉलीवुड में ऐसी चर्चा थी कि शाहरुख खान की फिल्म जवान में साउथ के सुपरस्टार और बाहुबली सीरीज के विलेन भल्लालदेव यानि राणा दग्गुबाती भी नजर आने वाले हैं। चर्चा ये भी थी कि वह जवान में विलेन का रोल निभाकर फिल्म का लेवल और बढ़ा देंगे, लेकिन अब खबर आ रही है राणा दग्गुबाती ने इस फिल्म में कोई भी रोल करने से मना कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह शाहरुख खान की फिल्म जवान में नहीं दिखाई देंगे। उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है।

'पुष्पा 2' के लिए ऑडिशन्स शुरू, 'जवान' में नजर नहीं आएंगे राणा दग्गुबाती
टेलीविजन की जानी-मानी माही विज अभिनेत्री और टीवी एक्टर- होस्ट जय भानुशाली से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में सामने आई जानकारी  मुताबिक इस कपल को उनके कुक ने जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में उन्होंने कुक के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है।

पुष्पा 2 में एक्टिंग करना चाहते हैं?
अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: पार्ट 2' का बेसब्री से इंतजार करने वालों के लिए खुशखबरी है! रिपोर्ट्स की माने तो पुष्पा के दूसरे भाग पर काम शुरू हो गया है। जी हां, एक तरफ जहां सुकुमार, प्रशांत नील की 'केजीएफ: चैप्टर 2' की सफलता के बाद 'पुष्पा: द रूल' की स्क्रीप्ट पर दोबारा काम कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ मेकर्स इसके लिए नए चेहरे की खोज में जुट गए हैं। हां, आपने सही सुना। फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के विभिन्न किरदारों के लिए ऑडिशन शुरू कर दिए हैं। यानी अब आप भी 'पुष्पा 2' में अल्लू अर्जुन संग  अपनी अदाकारी दिखा सकते हैं। जानें क्या है इसका तरीका....

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगी 'दोबारा' की खास स्क्रीनिंग
तापसी पन्नू जल्द ही अनुराग कश्यप की फिल्म 'दोबारा' में नजर आने वाली हैं। 'दोबारा' के जरिए पहली बार फैंटासिया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की एंट्री हो गई है। यह पहली भारतीय फिल्म बन गई है, जिसे इस फेस्टिवल में दिखाया जाएगा। इससे पहले फिल्म को लंदन फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया जा चुका है।

कमल हासन को मिला दुबई का गोल्डन वीजा
'विक्रम' को प्रमोट करने के सिलसिले में कमल हासन दुबई पहुंचे। इस दौरान उन्हें दुबई का गोल्डन वीजा प्राप्त हुआ और वह तमिल अभिनेताओं के वीजा प्राप्त करने वाले नवीनतम प्राप्तकर्ता बन गए हैं।
 
निरहुआ के भाई की तस्वीर आई सामने
भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के बड़े भाई विजय लाल यादव का गुरुवार को एक भयानक कार हादसा हो गया था। इस हादसे में उन्हें गंभीर चोटें भी आई थीं। वहीं, अब दुर्घटना के एक दिन बाद विजय की पहली तस्वीर सामने आई है, जिसमें उनकी सेहत में पहले से सुधार नजर आ रहा है। 
 
'अवतार 2' से सामने आया केट विंसलेट का लुक
जेम्स कैमरून की आगामी फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' का सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है। डॉक्टर स्ट्रेंज 2 के साथ रिलीज हुए इसके ट्रेलर ने लोगों का उत्साह बढ़ा दिया है। वहीं अब फिल्म में अहम किरादार निभाने वाली केट विंसलेट का लुक सामने आ गया है। 
 
आयुष्मान की फिल्म का एक लुक जारी
नेशनल डॉक्टर्स डे मौके पर अभिनेता आयुष्मान खुराना और जंगली पिक्चर्स ने अभिनेता की अगली फिल्म डॉक्टर जी से आयुष्मान खुराना के एक और रूप का अनावरण किया। अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित इस कॉमेडी-ड्रामा में आयुष्मान पहली बार स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभा रहे हैं। 
 
कल जारी हो सकता है लाइगर का ट्रेलर
साउथ अभिनेता विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म लाइगर जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसी बीच अब एक्टर ने एक पोस्ट शेयर कर फिल्म के ट्रेलर के बारे में फैंस को एक हिंट दिया है। एक्टर ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देख लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी शनिवार को रिलीज हो सकता है। 
 
आर्यन खान ने की पासपोर्ट वापस करने की मांग
पिछले साल के क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) से क्लीन चिट पाने वाले बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने गुरुवार को एक विशेष एनडीपीएस अदालत के समक्ष याचिका दायर कर अपना पासपोर्ट वापस किए जाने की मांग की।

माधवन के सिनेजीवन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन
फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ उन सभी जुनूनी लोगों की कहानी है जो अपने हुनर को अपना हौसला बनाते है, घर परिवार सब किनारे धकेल अपना सब कुछ काम में लगा देते हैं। ये फिल्म उन लोगों की भी कहानी है जिन्हें ऊपर जाता देख उनके आसपास के लोग ही पीठ में छुरा घोंप देते हैं।

जांच अधिकारियों के सामने पेश हुए विजय बाबू
अभिनेता-निर्माता विजय बाबू अपने खिलाफ दर्ज यौन उत्पीड़न के मामले में पूछताछ के लिए एक्टर एर्नाकुलम टाउन साउथ पीएस में लगातार पांचवें दिन जांच अधिकारियों के सामने पेश हुए। वह केरल एचसी के निर्देश के अनुसार जांच अधिकारियों के सामने पेश हो रहे हैं।