Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

पेंड्रा/बिलासपुर। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के कोटमी में रविवार रात तेज रफ्तार बाइक खड़े कंटेनर से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण हुई थी कि बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। 

पुलिस के मुताबिक तीनों युवक पसान के रहने वाले थे। हादसा कोटमी से पेंड्रा मुख्य मार्ग पर स्थित राधा स्वामी पेट्रोल पंप के सामने रविवार रात करीब 9 बजे की है। बाइक सवार तीन युवक पसान से पेंड्रा की तरफ जा रहे थे। पेट्रोल पंप के सामने सड़क किनारे पर कंटेनर यूपी-82 टी-5586 खड़ी थी।
तेज रफ्तार बाइक कंटेनर के पीछे इतनी तेजी से टकराई की उसमें सवार तीनों युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मरने वालों में बसंत प्रजापति पिता महेश प्रजापति (20), शुभम मानिकपुरी पिता बलदाऊ मानिकपुरी (20) और तीसरा युवक सूरज प्रजापति (20) है। तीनों युवकों की मौत सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से हुई।

हादसे में जान गंवाने वाले तीनों बाइक सवार युवक आपस मे दोस्त थे। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। बसंत प्रजापति जो बाइक चला रहा था और सूरज प्रजापति दोनों कोरबा के पसान के रहने वाले थे। तीसरा युवक शुभम प्रजापति कोटा का रहने वाला था।

तीनों मृतकों के पिता क्रेडा विभाग कोरबा जिले में पोस्टेड हैं। परिजनों की माने तो रविवार शाम बसंत प्रजापति के साथ सूरज और शुभम घर से घूमने जाने की बात कहते हुए पेंड्रा निकले थे। कुछ देर बाद परिजनों को मोबाइल पर घटना की जानकारी मिली।

कोटमी चौकी की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर उसे मरचुरी में रखवा दिया है। हादसे की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे। पेंड्रा पुलिस ने शव का पंचनामा कराया और पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौप कर मामले की जांच में जुट गई है।

खड़े कंटेनर में घुसी बाइक, 3 की मौत... टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही  तीनों ने तोड़ा दम, सड़क पर पड़े रहे शव... » द खबरीलाल