Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 लगाया आरोप, कहा- 3 करोड़ में बेचे गए टिकट

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज आप के पूर्व पार्षद हसीब उल हसन रविवार को शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के पास ट्रांसमिशन टावर पर चढ़ गए। उन्होंने पार्टी के बड़े नेताओं पर धोखा देने का आरोप लगाया। हसीब ने कहा कि आखिरी समय में उनका टिकट काट दिया गया और उनकी जगह किसी और का नाम दिया गया। हालांकि, कुछ देर बाद उन्हें टावर से नीचे उतार लिया गया।

टावर से उतरने के बाद हसन ने कहा कि पार्टी मीडिया से डर गई। ये आपकी जीत है अब मैं कल नामांकन भरूंगा। अगर आप लोग नहीं आते तो आप के नेता संजय सिंह, दुर्गेश पाठक, आतिशी मेरे पेपर कभी वापस नहीं करते। मेरे पेपर साजिश के तहत रखे गए थे। उन्होंने आरोपी लगाया कि संजय सिंह, दुर्गेश पाठक, आतिशी तीनों भ्रष्ट है, उन्होंने ही टिकट 2-3 करोड़ रुपए में बेचे हैं।

सोशल मीडिया पर लाइव कर लगाए पार्टी पर आरोप
हसन ने टावर पर चढ़ने की घटना सोशल मीडिया पर लाइव की। उन्होंने कहा कि मुझे आज अगर कुछ होता है, तो मेरी मौत के जिम्मेदार आम आदमी पार्टी के दुर्गेश पाठक और आतिशी जी होंगी, क्योंकि मेरे डॉक्यूमेंट्स, पास बुक तक इन लोगों ने जमा कर ली है। कल नामांकन का आखिरी दिन है। मेरे बार-बार मांगने पर भी पार्टी कागज वापस नहीं दे रही है। टिकट नहीं देना था तो ना दें, लेकिन कागजात तो वापस कर दें।