Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 भोपाल में मंत्री सारंग ने युवक पर हाथ उठाया
0 मुंगावली में टॉर्च की रोशनी में मतदान
भोपाल। मध्यप्रदेश में कई विधानसभा सीटों पर छिटपुट घटनाओं के बीच मतदान एक ही चरण में शुक्रवार को संपन्न हो गया। प्रदेश की सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ रहे 2533 प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गई। शुक्रवार सुबह 7 बजे शुरू हुई वोटिंग शाम 6 बजे थम गई। हालांकि मतदान केंद्र में एंट्री ले चुके वोटरों ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

मुंगावली के एक बूथ पर बिजली नहीं होने से टॉर्च की रोशनी में वोट डलवाए गए। वहीं, सिरोंज सीट के कई बूथों पर रात 8 बजे तक वोट डालने वालों की लाइन लगी रही।

चुनाव आयोग के आंकड़ों के मुताबिक इस चुनाव में 73 फीसदी वोटिंग हुई है। ये आंकड़ा देर रात तक बढ़ सकता है। सबसे अधिक 83.31 प्रतिशत वोट आगर मालवा जिले में डाले गए हैं। सबसे कम भिंड जिले में 58.41% वोट पड़े। देवास जिले की हाटपिपलिया सीट पर सबसे ज्यादा 86% वोटिंग हुई। भिंड सीट पर सबसे कम 50.41% वोट डाले गए। हालांकि फाइनल आंकड़ा आना अभी बाकी है। पिछले चुनाव में 75.63% वोटिंग हुई थी।

भोपाल में मंत्री ने युवक पर हाथ उठाया
भोपाल में मतदान केंद्र हिंद कॉन्वेंट स्कूल में विवाद का एक वीडियो सामने आया। जिसमें मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी विश्वास सारंग युवक पर हाथ उठाते हुए नजर आए।

इंदौर में भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता भिड़े
इंदौर-4 विधानसभा सीट पर कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं में मारपीट हो गई। वीडियो में भाजपा विधायक मालिनी गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह भी मारपीट करते नजर आ रहे हैं।

भाजपा प्रत्याशी पर हत्या का केस दर्ज
छतरपुर के राजनगर में कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नाती राजा की गाड़ी चला रहे पार्षद की कुचलने से मौत हो गई। इस मामले में बीजेपी प्रत्याशी अरविंद पटेरिया सहित उनके 18-20 साथियों पर केस दर्ज किया गया है। वहीं, अरविंद पटेरिया ने एक वीडियो जारी कर कहा, कांग्रेस प्रत्याशी झूठा आरोप लगा रहे हैं।

3 की हार्ट अटैक और एक की करंट से मौत
उज्जैन और खरगोन में हार्ट अटैक से एक-एक वोटर की, तो रायसेन के सिलवानी में पुलिसकर्मी की हार्ट अटैक से मौत हो गई। हरदा में पोलिंग बूथ पर करंट से एक युवक की जान चली गई।

tranding