Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रहीं उर्फी जावेद शो के बाद से ही सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं। वह आए दिन अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद ड्रामा क्वीन राखी सावंत के साथ भी एक खास बॉन्डिंग शेयर करती हैं और अक्सर दोनों को साथ देखा जाता है। 

जब भी दोनों हसीनाएं साथ होती हैं तो जमकर मस्ती करती हैं। हाल ही में दोनों को एक पार्टी में साथ देखा गया, जहां राखी उर्फी को डांस सिखाती नजर आईं और फिर दोनों ने बेली डांस भी किया। अब दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

राखी सावंत और उर्फी जावेद को पार्टी में एक साथ स्पॉट किया गया। दोनों एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करती नजर आईं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी और राखी चोली के पीछे क्या है गाने पर जबरदस्त बेली मूव्स करती नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में राखी अपने फोन से वीडियो बनाते हुए उर्फी के साथ डांस कर रही हैं। पार्टी में उर्फी हील्स उतारकर नंगे पैर ही डांस फ्लोर पर धमाल मचाती नजर आईं।
 
वहीं, राखी और उर्फी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी उर्फी को पैपराजी के सामने डांस सिखाती नजर आ रही हैं। राखी जहां जबरदस्त मूव्स कर रही हैं, तो उर्फी उन्हें कॉपी करते हुए कहती हैं कि मैं तड़पती हुई मछली लग रही हूं। उर्फी डांस न कर पाने पर कहती हैं कि यार मेरा कुछ नहीं हिल रहा है। तो राखी कहती हैं कि तू कर सब होगा। दोनों की बातें सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।
 
बता दें कि उर्फी जावेद के हाल ही में इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स हुए हैं। इस की खुशी में उन्होंने पार्टी होस्ट की थी। अपनी पार्टी में उर्फी एक व्हाइट शॉर्ट स्कर्ट के साथ टॉप पहने नजर आईं। इस ड्रेस के ऊपर उर्फी ने कांच के टुकड़ों से बना श्रग पहना हुआ था। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी लगाई, जिसमें वह इसी ड्रेस में दिखाई दी और लिखा, 'मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन मैंने ये किया।'