Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर और टीवी होस्ट शेखर सुमन जल्द ही कॉमेडी टैलेंट हंट शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के साथ टेलीविजन पर वापसी करने वाले हैं। इस शो की वापसी की खबर सामने आते ही प्रशंसक बेहद खुश हैं। इसी बीच अभिनेता ने हाल ही में उन कॉमेडियन्स पर टिप्पणी की जो अपनी कॉमेडी में 'अश्लीलता और गंदे चुटकुलों' का इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में यह कि बताया कि कैसे संविधान में मिली अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का कुछ तत्वों द्वारा दुरुपयोग किया जाता है।

एक वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह उचित है कि जो लोग अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की जिम्मेदारी को भूल जाते हैं, उन्हें जेल में डाल दिया जाता है। उन्होंने आगाह किया कि देवताओं का मजाक नहीं बनाया जाना चाहिए और जो उनके बारे में मजाक उड़ाते हैं उन्हें आसानी से छूटने नहीं देना चाहिए।  उन्होंने आगे कहा कि अगर वे ("अश्लील" कॉमेडियन), "एक नए और मूल विचार के साथ आते है तो उनकी जीभ इतनी आसानी से नहीं चलेगी।"

इससे पहले सुमन ने बताया कि कैसे साराभाई वर्सेस साराभाई और ये जो है जिंदगी जैसे "क्लीन कॉमेडी" शो भारत में सदाबहार हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनके अपने शो, देख भाई देख और मूवर्स एंड शेकर्स में कोई अश्लील हास्य नहीं था और फिर भी वे सफल रहे। उन्होंने कहा कि मूवर्स एंड शेकर्स को देखिए हमने किसी अश्लीलता का सहारा नहीं लिया, फिर भी इसने 1000 से ज्यादा एपिसोड किए।”

गौरतलब है कि शेखर सुमन को उनके 1990 और 2000 के टॉक शो मूवर्स एंड शेकर्स के लिए भी जाना जाता है। इसके अलावा वह अब जल्द ही अर्चना पूरन सिंह के साथ इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में जज के तौर पर शामिल होंगे। यह सोनी टीवी पर द कपिल शर्मा शो का जगह लेगा और हर वीकेंड प्रसारित किया जाएगा।