Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। इस समय बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्में 777 चार्ली, जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन और जनहित में जारी अपना जादू दिखा रही हैं। जिनमें से कन्नड़ फिल्म 777 चार्ली तो लोगों को खूब पसंद आ रही है, वहीं डायनासोर्स ने भी खूब धमाल मचाया है, लेकिन जनहित में जारी पहले ही दिन से दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। 

बता दें कि ओपनिंग डे पर ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हो गई थी। वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 का जलवा अभी भी कायम है। बात करें कमल हासन की विक्रम और आदिवि शेष की मेजर की तो विक्रम को दक्षिण में खूब पसंद किया जा रहा है, वहीं मेजर भी औसत कमाई कर रही है। आज इस रिपोर्ट में हम आपको इन सभी फिल्मों की कमाई के बारे में बताने जा रहे हैं। 

777 चार्ली 
इस फिल्म को कन्नड़ के अलावा अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया गया है। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म बढ़िया प्रदर्शन कर रही है। ये फिल्म इंसान और कुत्ते की कहानी पर आधारित है। साउथ के अलावा 777 चार्ली हिंदी पट्टी में भी खूब पसंद की जा रही है। फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो पिछले चार दिनों में इस फिल्म ने देश में 28.7 करोड़ की कमाई की है। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से पांचवें दिन इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 4 करोड़ का कारोबार किया है। इस फिल्म का अब तक का कलेक्शन 32.7 करोड़ रुपये हो चुका है।

जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन
बॉक्स ऑफिस पर डायनासोर्स खूब धमाल मचा रहे हैं। वर्ल्ड वाइड ये फिल्म अब तक तीन हजार करोड़  रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। गुरुवार की रात रिलीज हुई इस फिल्म ने देश में चार दिन के अंदर 39.49 करोड़ रुपये अपनी झोली में झटके। पांचवें  दिन की बात करें तो बीते मंगलवार को इस फिल्म ने देश भर में 3 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 42.49 करोड़ रुपये हो गया है।

जनहित में जारी
नुसरत  भरूचा की फिल्म जनहित में जारी दर्शकों के दिलों में खास जगह नहीं बना पा रही है। भले ही फिल्म की कहानी बढ़िया है, लेकिन फिर भी दर्शक जनहित में जारी को कम पसंद कर रहे हैं। पिछले चार दिनों की अपेक्षा पांचवें दिन फिल्म की कमाई में फिर गिरावट दर्ज की गई है। मंगलवार को इस फिल्म ने अपनी झोली में सिर्फ 29 लाख रुपये समेटे हैं। इस फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 2.79 करोड़ रुपये हो गया है।

भूल भुलैया 2
पिछले 25 दिनों से अभी भी भूल भुलैया 2 का जलवा दर्शकों के बीच बरकरार है। लोगों को ये फिल्म खूब पसंद आ रही है। पिछले दिनों में इस फिल्म ने देश में अब तक कुल 172.47 करोड़ की कमाई की है। फिल्म के 26वें दिन की कमाई की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से मंगलवार को भूल भुलैया 2 ने  1.25 करोड़ का बिजनेस किया है।

विक्रम
कमल हासन की विक्रम को हिंदी पट्टी में भले ही बड़ी संख्या में दर्शक न मिले हों, लेकिन साउथ में ये गजब का बिजनेस कर रही है। 12वें दिन इस फिल्म ने सभी भाषाओं में 4.70 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

मेजर
आदिवि शेष की फिल्म मेजर मुंबई हमले में शहीद हुए संदीप उन्नीकृष्णन पर आधारित है। ये फिल्म पहले दिन से ही सभी भाषाओं में औसत कमाई कर रही है। 12वें दिन इस फिल्म ने सभी भाषाओं में 60 लाख का बिजनेस किया है।