Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई तीनों फिल्में फ्लॉप रही हैं। इसके बावजूद वह लगातार दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अपनी फिल्मों की अनाउंसमेंट कर रहे हैं। गुरुवार को अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी आगामी फिल्म 'रक्षा बंधन' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। आनंद एल राय की फिल्म 'रक्षा बंधन' इसी साल अगस्त में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।
 
कब रिलीज होगी फिल्म?
अक्षय कुमार ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो भी साझा किया है। 'रक्षा बंधन' का टीजर जारी करते हुए अभिनेता लिखते हैं, "आप सभी के लिए बंधन के शुद्धतम रूप की एक कहानी ला रहा हूं जो आपको आपकी कहानी की याद दिलाएगा! ❤️ रक्षाबंधन, 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

फिर साथ नजर आएंगे भूमि और अक्षय
'शौचालय: एक प्रेम कथा' के बाद अक्षय और भूमि की जोड़ी फिर एक बार 'रक्षा बंधन' में नजर आने वाली है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज डेट छुट्टियों को ध्यान में रखकर तय की गई है। जी हां, अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' और आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के रिलीज होते ही 11 अगस्त को रक्षा बंधन, 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस, 16 अगस्त को पारसी नव वर्ष और 18 अगस्त को जन्माष्टमी की छुटि्टयां आने वाली हैं।  

बॉक्स ऑफिस क्लैश
इसी दिन आमिर खान और करीना कपूर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' भी सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म पहले अप्रैल में रिलीज होने वाली थी। लेकिन यश स्टारर 'केजीएफ: चैप्टर 2' से क्लैश से बचने के लिए मेकर्स ने फिल्म को टाल दिया था। यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती हैं।