Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। आर माधवन सिनेमा जगत के शानदार अभिनेता हैं, जो इन दिनों अपनी फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनेता की यह फिल्म रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म पूर्व वैज्ञानिक और ISRO के एयरोस्पेस इंजीनियर नांबी नारायण की जिंदगी पर आधारित है, जिसमें अभिनेता लीड रोल निभा रहे हैं। 

इस फिल्म के लिए आर माधवन ने कड़ी मेहनत की है। अपना लुक बदलने से लेकर वजन बढ़ाने तक, अपने किरदार के साथ पूरी तरह न्याय करने के लिए अभिनेता ने हर मुमकिन कोशिश की है। वहीं, अब आर माधवन ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन का एक वीडियो शेयर किया है।

आर माधवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सफेद लंबी मूंछ-दाढ़ी और बालों में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता के बालों को कलर किया जा रहा है। इस वीडियो के साथ आर माधवन ने बताया है कि इस फिल्म के लिए उन्हें घंटों मेकअप करवाना पड़ता था। इस दौरान वह काफी कुछ करते थे, जिसका खुलासा उन्होंने वीडियो के कैप्शन में किया है।

इस वीडियो में आर माधवन अपनी पत्नी से कहते हुए दिख रहे हैं, 'हाय सरिता, जब मैं बूढ़ा हो जाउंगा तो कुछ ऐसा ही दिखूंगा। ये तुम्हारी जानकारी के लिए बता रहा हूं। इसकी एक फोटो लेकर रख लो।' वहीं, अभिनेता ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'जब मेकओवर के लिए 18 घंटों तक कुर्सी पर बैठा रहता था, तब मैं पता नहीं क्या बकवास करता था।' सोशल मीडिया पर आर माधवन का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। कमेंट में फैंस आर माधवन के इस लुक की भी तारीफ कर रहे हैं।

माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' का कान फिल्म फेस्टिवल 2022 में वर्ल्ड प्रीमियर किया गया था। फेस्टिवल में दुनियाभर से आए सिने प्रेमियों ने इस साइंस फिक्शन फिल्म का लुत्फ उठाया। इस फिल्म की सारी जिम्मेदारी आर माधवन ने संभाली है। फिल्म की कहानी, इसका प्रोडक्शन और डायरेक्शन खुद अभिनेता ने किया है। यह फिल्म हिंदी, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ समेत छह भाषाओं में 1 जुलाई को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी।