Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। नए हफ्ते की शुरुआत के साथ के ही लोग बेसब्री से शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली फिल्मों का इंंतजार करते हैं। दर्शकों के मनोरंजन के लिए हर शुक्रवार सिनेमाघरों में अलग-अलग भाषाओं की कई फिल्में प्रदर्शित होती है। 

इन फिल्मों में से कई लोगों को बेहद पसंद आती तो वहीं कई फिल्मों को सिरे से नकार दिया जाता है। किसी भी फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया का अंदाज उसके कलेक्शन से लगाया जाता है। बीते दिनों सिनेमाघरों में हिंदी से लेकर साउथ सिनेमा तक की कई फिल्में रिलीज की गई हैं। तो आइए जानते हैं बीते दिन यानी रविवार को हुई विभिन्न फिल्मों की कमाई के बारे में- 

निकम्मा
बात करें अभिमन्यु दस्सानी और शर्ली सेतिया स्टारर फिल्म निक्कमा की तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल करती नहीं दिख रही है। शिल्पा शेट्टी की इस फिल्म से कमबैक करने के कोशिश एक बार फिर नाकाम होती दिख रही है। अपनी रिलीज के पहले ही दिन लाखों में कमाई करने वाली इस फिल्म ने तीसरे दिन भी कुछ खास कारोबार नहीं किया। फिल्म ने अपने तीसरे दिन महज 44 लाख की कमाई की। इसके साथ ही अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन 1.41 करोड़ हो गया है। 

विराट पर्वम
साउथ एक्टर राणा दग्गुबाती और अभिनेत्री साई पल्लवी अभिनीत फिल्म विराट पर्वम एक प्रेम कहानी है। यह तेलुगू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत कमाई कर रही है। पहले दिन जहां फिल्म ने देशभर में 1.54 करोड़ रुपये की कमाई की तो वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को विराट पर्वम ने 1.30 करोड़ रुपये कमाए। वहीं, तीसरे दिन की बात करें तो अपने पहले रविवार को फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में नाकाम रही। फिल्म तीसरे दिन कमाई में गिरावट दर्ज करते हुए सिर्फ 60 लाख रुपये की कमाए। सामने आए शुरुआती आंकड़ों के बाद अब इस फिल्म कुल 3.09 करोड़ रुपये कमा लिए है।

विक्रम
साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने चार साल पर्दे पर अपनी वापसी के साथ ही यह साबित कर दिया कि उनका जादू अब भी कम नहीं हुआ है। बीते दिनों रिलीज हुए उनकी फिल्म विक्रम बॉक्स ऑफिस लगातार ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। हिंदी बेल्ट में भले ही यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हो, लेकिन घरेलूबॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जादू बरकरार है। फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते से ज्यादा बीत चुके है, लेकिन फिर भी इसकी कमाई में कोई कमी नहीं देखने को मिल रही है। इसी बीच फिल्म के 17वें दिन की कमाई के शुरआती आंकड़े सामने आ चुके हैं। फिल्म ने अपने तीसरे रविवार को लगभग 8.20 करोड़ का कारोबार किया है।

777 चार्ली
दिनों रिलीज हुई फिल्म 777 चार्ली अपनी बेहतरीन कहानी के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में नाकामयाब नजर आ रही है। बीते नौ दिनों से फिल्म की संघर्ष जारी है। हालांकि, इसके बावजूद फिल्म को अच्छी पकड़ नहीं मिल पा रही है।  इसी बीच बात करें तो 10वें हुई फिल्म की कमाई की तो फिल्म को रविवार की छुट्टी का थोड़ा फायदा मिलता दिख रहा है। शुरुआती आंकड़ो के मुताबिक अपनी रिलीज के दूसरे रविवार फिल्म ने 8.10 करोड़ का कलेक्शन किया है।

मेजर
26/11 को हुए मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर आधारित आदिवि शेष की फिल्म मेजर अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही है। फिल्म ने रविवार को हिंदी भाषा में 78 लाख रुपये की कमाई की है।

भूल भुलैया 2
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। फिल्म लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। बीते 30 दिन से फिल्म शानदार कलेक्शन कर रही है। वहीं, 31वें के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने रविवार को 2.30 करोड़ का कारोबार किया है।