Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। समय के साथ- साथ अब ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की बढ़ती लोकप्रियता मेकर्स को हर दिन कुछ नया लाने के मजबूर कर रही है। टीवी और सिनेमाघरों के अलावा अब लोग रोजाना ओटीटी पर अपना ज्यादा समय बिता रहे हैं। 

ऐसे में मेकर्स समय-समय पर अपने दर्शकों के लिए कुछ ना कुछ नया लेकर आते ही रहते हैं। इसी क्रम में अब इस हफ्ते ओटीटी पर कई सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इस रिपोर्ट में हम आपके लिए लाए हैं इस हफ्ते रिलीज होने वाली सीरीज और फिल्मों की लिस्ट जिसे आप आराम से अपने घर ही देख सकेंगे।

दून कांड
वूट ने हाल ही में अपनी वेब सीरीज 'दून कांड' रिलीज कर दी है। सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर इस सीरीज में उत्तराखंड में एक बदले की कहानी को दिखाया जाएगा और ये कहानी चोर और पुलिस के बीच होगी। लेकिन इस चोर पुलिस की कहानी में भी फैमिली और इमोशन का तड़का लगाया गया है, जिससे दर्शक इस वेब सीरीज को छोड़कर नहीं भाग पाएंगे। इस सीरीज को 20 जून से स्ट्रीम किया सकता है। 
 
नेंजुकु नीधि
नेंजुकु नीधि अरुणराजा कामराज द्वारा निर्देशित एक राजनीतिक एक्शन ड्रामा है, जिसमें उदयनिधि स्टालिन, आरी अरुजुनन, तान्या रविचंद्र और शिवानी राजशेखर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। उदयनिधि स्टालिन ने सरकार द्वारा नियुक्त लोक सेवक की भूमिका निभाई और उपयुक्त रूप से चरित्र में आ गए। यह सीरीज एक आधुनिक युग के अधिकारी और समाज में जातिवाद और असमानता के खिलाफ विद्रोह करने के उसके कड़े तरीकों के इर्द-गिर्द घूमता है। यह सीरीज 23 जून को सोनी लिव पर रिलीज की जाएगी। 

सरकारु वारी पाटा
साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म 'सरकारु वारी पाटा' पिछले महीने 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। परशुराम पेटला द्वारा निर्देशित इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और कीर्ति सुरेश पहले बार साथ नजर आए थे। इनके अलावा फिल्म में समुथिरकानी, नादिया, वेनला किशोर और सुब्बाराज भी शामिल हैं। सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब ये फिल्म ओटीटी पर छाने के लिए तैयार है। इस फिल्म को 23 जून से अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है। 

अवरोध 2
सोनी लिव की मशहूर सीरीज अवरोध का दूसरा सीजन इसी हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होगी। सीरीज की कहानी अंतरराष्ट्रीय मनी लॉन्ड्रिंग रैकेट का भंडाफोड़ करने के मिशन पर निकले एक अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है। इस एक्शन थ्रिलर सीरीज में बंगाली सिनेमा के स्टार अबीर चटर्जी मुख्य भूमिका में हैं। सीरीज 24 जून को सोनी लिव पर रिलीज हो रही है। 

डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस
बेनेडिक्ट कंबरबैच, एलिजाबेथ ओल्सन, बेनेडिक्ट वोंग, जोचिटल गोमेज और रेचेल मैकएडम्स स्टारर फिल्म 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' 6 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। थिएटर में लोगों पर अपना जादू चलाने के बाद अब यह फिल्म अपनी ओटीटी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म 22 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

द अम्ब्रेला एकेडमी 3
हॉलीवुड की मशहूर वेब सीरीज ‘द अम्ब्रेला एकेडमी’ का तीसरा सीजन 22 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। सीरीज की कहानी एक ब्लाइंड लेडी इर्द-गिर्द के घूमती है, जिसके शरीर में एक शक्तिशाली जादूगरनी की आत्मा है। इस सीरीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।