Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। फराह खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फनी पोस्ट के जरिए लोगों के चेहरे पर मुस्कान भी ला देती हैं। बीतों दिनों हुई करण जौहर की बर्थडे पार्टी का खुमार अभी तक फराह के सिर से नहीं उतरा है और उन्होंने पार्टी की एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वह अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रही हैं और इसके साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है, वो काफी मजेदार है। फारह का यह पोस्ट कुछ ही देर में वायरल हो गया है।

पहली फोटो में दिखाई दे रहा है कि करण जौहर की पार्टी के दौरान अभिषेक बच्चन फराह की गोद में बैठे हुए हैं। फराह ने उन्हें पकड़ा हुआ है और इनके साथ ही ग्रीन शिमरी जैकेट में करण जौहर भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में फराह ने अपने पैर की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें सूजन आई हुई है। फराह तकिए पर पैर रखकर आइस बैग से सिकाई करती नजर आ रही हैं।

फराह ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अभिषेक ने मुझे बड़े अलग ही अंदाज में अपना प्यार दिखाया है, लेकिन इसके साथ वह कुछ बुरी चीजें भी लेकर आए हैं। लव यू टू जूनियर...इंतजार करो जब तक मैं तुम्हारी गोद में नहीं बैठती।' फराह खान की इस पोस्ट पर अभिषेक बच्चन ने भी मजेदार रिएक्शन दिया है। अभिषेक ने लिखा, 'हाहाहा...मुझे दोष मत दो..अपनी उम्र देखो।' इस पर फराह ने लिखा, 'मैं इंतजार कर रही हूं, इसे तुम्हें वापस देने के लिए।'

बता दें कि 25 मई को करण जौहर ने अपनी जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में पूरा बॉलीवुड ही शामिल हुआ था। करण की पार्टी में सितारों ने जमकर मस्ती की थी, जिसके वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे। करण की पार्टी काफी दिनों तक चर्चा का विषय बनी रही थी। वहीं, फराह ने एक बार फिर करण की पार्टी की याद दिला दी है।