Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। आश्रम 3 में सोनिया का किरदार निभाने के बाद ईशा गुप्ता सभी तरफ छाई हुई हैं। आश्रम 3 में अपने किरदार से उन्होंने खूब वाहवाही लूटी है। इस वेब सीरीज में अभिनेत्री ने बॉबी देओल के साथ इंटीमेट सीन भी दिए हैं, इस वजह से भी वह खूब चर्चा में थीं। 

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान स्किन के कलर को लेकर खुलासा किया है। अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने एक फेयरनेस प्रोडक्ट का एड करने से मना कर दिया था। जिसके बाद उस ब्रांड ने अभिनेत्री के ऊपर केस कर दिया। अभिनेत्री ने कहा कि आज भी लोग गोरे रंग को ही अच्छा मानते हैं, उन्हें लगता है कि गोरी लड़कियां ही सुंदर होती हैं।

अभिनेत्री ने कहा कि- ब्रांड ने मुझपर इस बात को लेकर केस कर दिया था कि मैंने उनके स्किन व्हाइटनिंग प्रोडक्ट का एड करने से मना कर दिया था। उस दिन मुझे एहसास हुआ कि हम उस देश से आते हैं, जहां लोग गोरा ने होने को भी समस्या मानते हैं। कुछ भारतीयों की मानसिकता है, जहां हम व्हाइट सुप्रीमेसी की तरह सोचते हैं। उन्होंने आगे कहा- आज भी एड में दिखाया जाता है कि गोरे लोग ही सक्सेजफुल होते हैं। अगर आप चेहरे पर क्रीम लगाओगे तो लड़का आपको पसंद कर लेगा, स्किन व्हाइटनिंग क्रीम लगाने से आपको अपनी ड्रीम जॉब मिल जाएगी।

ईशा ने कहा कि ऐसा एक बार ब्रांड के कॉन्ट्रैक्ट की वजह से हुआ था। असल में ये मेरी और मेरी एक्स एजेंसी की गलती की वजह से हुआ था। हमने ब्रांड के पेपर्स को ढंग से पढ़े बिना ही गलत कॉन्ट्रैक्स साइन कर दिया था। उन पेपर्स पर फेयर और ब्राइटनिंग स्किन के बारे में लिखा था। उन्होंने कहा- अगर मैं खीरा अपने चेहरे पर लगाती हूं और हर दिन सही से खाना खाती हूं तो मेरे चेहरे की रंगत में फर्क महसूस होगा।

बता दें कि सिर्फ ईशा गुप्ता ही नहीं बॉलीवुड में और भी कई ऐसे सेलिब्रिटी हैं, जो फेयरनेस के ऐड को लेकर मना कर चुके हैं। पहले भी ईशा गुप्ता बता चुकी हैं कि इंडस्ट्री में उनके स्किन कलर को लेकर काफी बातें हो चुकी हैं। अभिनेत्री को उनकी नाक की सर्जरी तक की सलाह मिल चुकी है। ईशा गुप्ता आखिरी बार वेब सीरीज आश्रम 3 में नजर आई हैं। खबर है कि वह इसके चौथे सीजन का भी हिस्सा हो सकती हैं।