Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा टैक्स भरते हैं एक्टर

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सम्मान पत्र भेजा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले व्यक्ति हैं । इसलिए आईटी डिपार्टमेंट ने एक्टर का सम्मान पत्र भेजकर सम्मानित किया है।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, यह सम्मान पत्र उनकी टीम ने रिसीव किया है, क्योंकि अक्षय कुमार फिलहाल टीनू देसाई की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए यूके गए हुए हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब एक्टर को इस तरह का सम्मान मिला है। पिछले 5 साल से अक्षय सबसे ज्यादा टैक्स भरने वालों की लिस्ट में शामिल है।

सबसे ज्यादा टैक्स भरने वालों की लिस्ट में शामिल हैं अक्षय
एक करीबी सूत्र ने कहा कि अक्षय के पास कई फिल्में हैं और साथ ही एंडोर्समेंट की दुनिया में भी अच्छे-खासे ऑफर्स हैं। उन्हें भारत की सबसे ज्यादा टैक्स भरने वालों की लिस्ट में शामिल देखना कोई आश्चर्य की बात नहीं है।"

लोग मुझसे जलते हैं 
बता दें, अक्षय हाल ही में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में सामंथा रुथ प्रभु के साथ नजर आए थे। करण ने अक्षय से सवाल किया था कि उन्हें अपनी उम्र से ज्यादा छोटी एक्ट्रेसेस के साथ काम करने के लिए भी ट्रोल किया जाता है। तो इस परअक्षय ने कहा था, "ऐसा इसलिए है क्योंकि लोग मुझसे जलते हैं। मैं यंग एक्ट्रेसेस के साथ काम कर सकता हूं। क्या मैं 55 साल का दिखता हूं? मुझे यह प्रॉब्लम समझ में नहीं आ रही है।"