Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

बलौदाबाजार। करहीबाजार पुलिस ने एक सीरियल रेपिस्ट को गिरफ्तार किया है। आरोपी नाबालिगों को कोरोना वैक्सीन लगवाने व स्कालरशिप के पैसा दिलाने के नाम पर गुमराह कर ले जाता था और रेप की घटना को अंजाम देता था। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बाइक भी जब्त कर ली है। आरोपी परिजनों को विभिन्न योजनाओं में पैसे मिलने का बहाना देकर नाबालिग बालिकाओं को भगा ले जाता था और उनके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता था। आरोपी ने भाटापारा ग्रामीण क्षेत्र में भी परिजनों को गुमराह कर एक नाबालिग बालिका को अपनी हवस का शिकार बनाया था।  

पीड़िता ने इस मामले की रिपोर्ट करहीबाजार चौकी में दर्ज कराई थी, जिसमें बताया गया था कि 8 अगस्त को को शाम 4ः30 बजे एक अज्ञात युवक ने मोटरसाइकिल में घर आकर दादी को कोरोना वैक्सीन लगाने वालों को शासन द्वारा पैसा दिया जा रहा है कहकर गुमराह कर पीड़िता और उसके भाई को गाड़ी में बिठाकर मां मौली माता फ्यूल करहीबाजार में पेट्रोल डलवाने लेकर गया। वहां से अपनी मोटरसाइकिल से बिटकुली गांव से पहले स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्कूल के पास जाकर उसके भाई को उतार दिया और पीड़िता को अपनी मोटरसाइकिल से आमगांव हरदी के सुनसान जंगल में ले जाकर मारपीट की और डरा धमका कर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया था। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार झा ने महिला संबंधी अपराध होने से मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की पतासाजी करने के निर्देश दिए। आरोपी की शीघ्र पतासाजी करने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पीतांबर पटेल एवं पुलिस अनुविभागीय अधिकारी सुभाष दास के मार्गदर्शन पर पुलिस टीम का गठन किया गया। विवेचना दौरान घटना स्थल से आमगांव हरदी के बीच लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज चेक किया गया। 

पीड़िता के बताए हुलिए के आधार पर संदेहियों से लगातार पूछताछ की गई। पता तलाश के दौरान आरोपी की बाइक नंबर के संबंध में आरटीओ ऑफिस बलौदाबाजार से जानकारी प्राप्त कर आरोपी 42 वर्षीय नर्मदा दास महंत पिता हरिदास महंत ग्राम धुर्वाकारी, जिला बिलासपुर को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई, जिसमें आरोपी ने अपराध स्वीकार किया। 

आरोपी नर्मदा दास महंत ने 2020 में भी भाटापारा ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले बुजुर्ग व्यक्ति को उसकी नतनीन को स्कॉलरशिप पैसा देने के लिए मैडम स्कूल बुला रही है कहकर नाबालिग बालिका को अपने झांसे में लिया और अपनी बाइक में बैठाकर पाटन खार में सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया था। पुलिस ने आरोपी से घटना में प्रयुक्त वाहन, कपड़ा जब्त किया है। आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।