Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

शोपियां/श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर में एक बार फिर टारगेट किलिंग का मामला सामने आया है। शोपियां में मंगलवार को आतंकियों ने दो भाइयों पर फायरिंग कर दी। इसमें एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल है। घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार छोटेपोरा इलाके में दोनों भाई सेब के बगान में काम कर रहे थे। इस दौरान वहां कुछ आतंकी आए और फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से एक भाई की मौत हो गई। उसकी पहचान सुनील कुमार भट्ट के रूप में हुई है। वह चार बेटियों के पिता थे। वहीं, उनका भाई पिंटू कुमार गंभीर रूप से घायल है, उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

अनुपम खेर बोले- 30 सालों से हो रहा है
अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि यह शर्मनाक है कि आज भी कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार जारी है। वे अपने लोगों को भी मार रहे हैं। वे भारत के साथ खड़े होने वाले सभी लोगों को मार रहे हैं। यह पिछले 30 सालों से हो रहा है। आप जितनी इसकी निंदा करेंगे, उतना ही कम होगा। हमें इस मानसिकता को बदलना होगा।

कश्मीर में खूनखराबा चाहता है पाकिस्तानः भाजपा अध्यक्ष 
जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना ने पाकिस्तान कश्मीर कश्मीर में खूनखराबा चाहता है और घाटी को कब्रिस्तान बनाना चाहता है, लेकिन हम उसे उसके नापाक मंसूबों को पूरा नहीं करने देंगे। शोपियां क्षेत्र में कश्मीरी पंडितों को निशाना बनाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी, उन्हें निश्चित रूप से दंडित किया जाएगा।

मृतक के घर पर भीड़ जमा हो गई है। लोग प्रशासन से जल्द कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।