Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को हाल ही में एक साथ स्पॉट किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक ऐड में साथ नजर आ सकते हैं। हालांकि इस पर अभी तक किसी भी तरीके की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

कार्तिक और रश्मिका को बीती रात वर्सोवा जेट्टी पर एक साथ निकलते देखा गया था। जहां पैपराजी का कैमरा देख दोनों ने एक साथ कई पोज भी दिए। इस दौरान रश्मिका एक नॉटेड टी-शर्ट, ब्लैक जॉगर्स और मैचिंग कैप में नजर आईं। वहीं कार्तिक ब्लू जींस और ब्लैक टी-शर्ट में दिखे। जानकारी के मुताबिक, दोनों यहां शूट के लिए साथ आए थे।

'गुड बाय' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं रश्मिका
रश्मिका की बात करें तो उन्होंने महज 7 साल के फिल्मी करियर में 14 फिल्में की हैं, जिनमें से अधिकतर हिट रही हैं। रश्मिका को 2021 में आई फिल्म 'पुष्पा' में उनके दमदार किरदार के लिए भी जाना जाता है। इस फिल्म के बाद उन्होंने टॉलीवुड के साथ बॉलीवुड में भी अपनी जगह बना ली है। अब वो बॉलीवुड मे डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वो जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'गुड बाय', सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'मिशन मजनू' और रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल' में दिखाई देने वाली हैं।

'शहजादा' और 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आएंगे कार्तिक
वहीं कार्तिक की बात करें तो उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'भूल भुलैया 2' थी, जिसने बाक्स ऑफस पर 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। इस फिल्म से पहले कार्तिक की 2018 में रिलीज हुए 'सोनू के टीटू की स्वीटी' उनके करियर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी। अब कार्तिक इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' की शूटिंग में बिजी हैं। ये फिल्म अल्लू अर्जुन की फिल्म की हिंदी रीमेक होगी। इसके अलावा कार्तिक के पास कियारा आडवाणी के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' भी है।