Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। बी-टाउन के पॉपुलर कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बनने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। वहीं अब करण ने एक प्यार भरा नोट शेयर कर पत्नी की प्रेग्नेंसी पर अपना रिएक्शन दिया है। इसके साथ ही करण ने इस दौरान खुद को बदलने की बात भी कही है।

करण ने कैप्शन में लिखा कि ये बहुत सारी फीलिंग्स का कॉम्बिनेशन है। सभी नए हैं, लेकिन कई बार परिचित लगते हैं। परिचित नहीं हैं, क्योंकि मैंने इसे पहले महसूस नहीं किया, लेकिन मैंने इसे सबसे खूबसूरत सपने में महसूस किया है, जैसे ये मेरे डीएनए में एम्बेड हो गया हो। एक फीलिंग इतनी तेज है कि, मैं जाहिर नहीं कर सकता हूं, क्योंकि मुझे डर है कि कहीं मैं खुशी की आतिशबाजी में विस्फोट न कर दूं।

करण ने खुद को बदलने की बात कही
करण ने आगे खुद को बदलने की बात करते हुए कहा कि मैं खुद को लगातार बदल रहा हूं, लगातार ये समझने की कोशिश कर रहा हूं कि, चीजों को और खुद को कैसे बेहतर बनाया जाए। मैं एक महिला के इस जादू का विटनेस बनने के लिए लगातार ग्रिटीट्यूड की स्टेट में हूं, उसके आस-पास ही एक लाइफ बना रहा हूं और इसे अपने दिन का एक हिस्सा बना रहा हूं। मुझे लगता है कि मैं बस शब्दों में जो महसूस कर रहा था उसे असलियत में एक्सप्रेस करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था।'