Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 कहा- पोर्नोग्राफी से नहीं है कोई भी कनेक्शन

मुंबई। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने कोर्ट में सभी आरोपों से बरी होने के लिए कोर्ट से अपील की है। दरअसल, राज कुंद्रा पर पिछले साल पोर्नोग्राफी इंडस्ट्री चलाने के आरोप लगे थे, जिसके तहत जुलाई में उनपर मुकदमा दर्ज किया गया था। हालांकि अभी तक उन्हें दोषी नहीं ठहराया गया है, इसलिए राज ने मुंबई सेशन कोर्ट में याचिका दायर करते हुए दावा किया है कि पोर्नोग्राफी से उनका कोई लेना-देना नहीं है। साथ ही कोर्ट में उनके खिलाफ कोई भी सबूत नहीं मिल पाए हैं, इसलिए उन्हें इस मामले से बरी कर दिया जाना चाहिए।

पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को हुई थी जेल
पोर्नोग्राफी मामले में राज को मुंबई पुलिस ने अरेस्ट किया था। जिसके बाद उन्हें 2 महीने की भी जेल हुई थी। कोर्ट की कार्यवाही लंबी होने के कारण राज को सितंबर में मुंबई सेशन कोर्ट बेल मिल गई थी। अभी तक राज को दोषी नहीं ठहरा गया है, ऐसे में राज का कहना है कि उन्हें इस केस से बरी कर दिया जाए।

राज ने खुद को बताया निर्दोष
पिंकविला को दिए इंटरव्यू में राज ने कहा कि मैं कभी पोर्नोग्राफी के प्रोडक्शन या फिर डिस्ट्रीब्यूशन में शामिल नहीं रहा हूं। मुझे ऐसा लगता है कि मुझे इस मामले में घसीटने की कोशिश की जा रही है। मैं हर तरह के ट्रायल के लिए तैयार हूं, मुझे कानून व्यवस्था पर पूरा यकीन है।