Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 छत्तीसगढ़ के खिलाड़ी लगातार कर रहे बेहतरीन प्रदर्शन

रायपुर। 36वें राष्ट्रीय खेल में छत्तीसगढ़ के खिलाड़ी लगातार अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखे हुए हैं। इसी कड़ी में आज 3 अक्टूबर को एपी इवेंट में टीम चैम्पियनशिप के पुरूष वर्ग का मुकाबला हुआ। छत्तीसगढ़ टीम के फेंसिंग खिलाड़ियों ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया। छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों द्वारा राष्ट्रीय खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए पदक जीतने पर मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल और खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्री उमेश पटेल ने बधाई व शुभकामनाएं दी हैं।

एपी इवेंट की टीम चैम्पियनशिप में राज्य फेंसिंग के एपी इवेंट में श्री एस.एन. शिवा मगेश, श्री आर.एस. सर्जीन, श्री योगेश साहू, श्री सिराज खान की टीम ने क्वाटर फाइनल मुकाबले में दमन् दीव को 45-34 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। इस इवेंट में छत्तीसगढ़ की टीम का मुकाबला सेमीफायनल में एस. एस. सी. बी. से हुआ। इस दौरान एस.एस.सी.बी. से छत्तीसगढ़ की टीम 45-28 से पिछड़ गई और छत्तीसगढ़ की हिस्से में कांस्य पदक आया। टीम एपी के मुख्य कोच श्री अनूप चौधरी, श्री वी. जॉनसन सोलोमन एवं  प्रवीण कुमार गनवारे, टीम मैनेजर श्री अखिलेश दुबे रहे।

एपी टीम के प्रदर्शन पर प्रदेश फेंसिंग के अध्यक्ष डॉ. एस. भारतीदासन, संचालक खेल एवं युवक कल्याण विभाग श्रीमती श्वेता श्रीवास्तव सिन्हा एवं प्रदेश फेंसिंग के महासचिव श्री बशीर अहमद खान, सीडीएम डॉ. अतुल शुक्ला व डिप्टी सीडीएम श्री रूपेंद्र सिंह चौहान ने खिलाड़ियों को बधाई दी है। छत्तीसगढ़ की टीम का 04 अक्टूबर को फाइल इवेंट में टीम चैम्पियनशिप पुरूष वर्ग फायनल में खिताबी मुकाबला होगा। इसमें भी छत्तीसगढ़ टीम को पदक की उम्मीद है।