Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

नईदिल्ली। कोलगेट मैक्सफ्रेश ने चारकोल और वाटरग्रीन मिंट के साथ सर्वाधिक ताजगी प्रस्तुत की कूलिंग क्रिस्टल्स के साथ अद्वितीय ब्लैक जेल टूथपेस्ट, जो आपके दिन की शुरुआत ताजगी के साथ करता है। भारत, 2022: ओरल केयर में मार्केट लीडर, कोलगेट-पामोलिव (इंडिया) लिमिटेड ने ब्रांड एम्बेसडर रनवीर सिंह के साथ एक एड कैम्पेन द्वारा अपने जेल-बेस्ड कोलगेट मैक्सफ्रेश टूथपेस्ट का ऑल- न्यू 'चारकोल' वैरिएंट पेश किया।

इस टूथपेस्ट में कूलिंग क्रिस्टल्स हैं, जो केवल मैक्सफ्रेश रेंज में मिलते हैं। मैक्सफ्रेश चारकोल टूथपेस्ट में न केवल क्लीनिंग की बेहतर क्षमता है, बल्कि बैंबू चारकोल के साथ विंटरग्रीन मिंट का ताजगीभरा स्वाद भी है। इससे बेहतरीन ताजगी मिलती है और मुँह तरोताजा, एवं व्यक्ति में ऊर्जा बनी रहती है।  कोलगेट-पामोलिव (इंडिया) लिमिटेड के वाईस प्रेसिडेंट, श्री अरविंद चिंतामणि ने कहा, ''हम नया मैक्सफ्रेश चारकोल टूथपेस्ट लॉन्च करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। इसमें कूलिंग क्रिस्टल और क्लीनसिंग पॉवडर है, जो आपको सोकर उठने के बाद नई ऊर्जा का अहसास प्रदान करते हैं।

रनवीर सिंह के साथ फिर से साझेदारी बहुत उत्तम है क्योंकि वो दिन की शुरुआत मैक्सफ्रेश चारकोल टूथपेस्ट की ताजगी के साथ करते हैं, और दर्शकों को ''वेक-अप मैक्स, लिव-अप मैक्स'' की प्रेरणा देते हैं।  कोलगेट मैक्सफ्रेश चारकोल टूथपेस्ट आकर्षक ब्लैक और रेड स्टाईलाईज़्ड पैक में आता है। यह वैरिएंट चार आकारों, 30 ग्राम, 65 ग्राम, 130 ग्राम, और 260 ग्राम में उपलब्ध है। कोलगेट मैक्सफ्रेश का भारत में दो दशक पुराना इतिहास है, और यह कोलगेट के सबसे ज्यादा बिकने वाले टूथपेस्टों में से एक है। यह 10 करोड़ से ज्यादा परिवारों को एडवांस्ड ब्रेथ-फ्रेशनिंग टेक्नॉलॉजी का अनुभव प्रदान करता है। कोलगेट मैक्सफ्रेश ऑफलाईन और ऑनलाईन चैनलों पर अनेक बेहतरीन टूथपेस्ट एवं माउथवॉश उपलब्धकराता है।