Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

हैदराबाद/मुंबई। साउथ एक्टर राम चरण और उनकी पत्नी उपासना पहली बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक स्टेटमेंट के साथ यह खुशखबरी अपने फैन्स के साथ शेयर की है। उनके पोस्ट में हनुमानजी के फोटो ने सबका ध्यान खींचा है। ज्यादातर सिलेब्स बेबी बंप के साथ गुडन्यूज देते हैं। रामचरण का यह तरीका लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस पोस्ट में राम चरण के पिता और मां का नाम भी है। उनके फैन्स और करीबी बधाइयां दे रहे हैं।

चिरंजीवी ने जताया आभार
आरआरआर ऐक्टर राम चरण पापा बनने वाले हैं। उन्होंने सोमवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये यह खुशखबरी अपने चाहनेवालों को दी। राम चरण के इंस्टा पर पोस्ट किया गया है। इस पोस्ट में लिखा है, श्री हनुमानजी के आशीर्वाद से, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि उपासना और राम चरण का पहला बच्चा दुनिया में आने वाला है। आखिरी में राम चरण के पेरेंट्स सुरेखा और चिरंजीवी, उपासना के पेरेंट्स शोभना और अनिल की तरफ से प्यार और आभार है।

2012 में हुई थी शादी
इस खुशखबरी के साथ राम चरण का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है। उनके फैन्स काफी खुश हैं और बधाइयां दे रहे हैं। कई लोगों ने भगवान की तस्वीर के साथ यह खुशखबरी देने की तारीफ भी की है। वहीं चिरंजीवी ने भी अपने सोशल मीडिया पर लिखा है, यह खबर साझा करते है हुए काफी एक्साइटेड हूं। राम चरण और उपासना की शादी 14 जून 2012 को हुई थी। उपासना फिल्म इंडस्ट्री से नहीं बल्कि बिजनस वुमन हैं। दोनों की शादी हैदराबाद में धूमधाम से हुई थी।