Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 सुहासिनी जॉर्ज प्रोडक्शन एवं फैशन डिजाइन काउंसिल एंड अ एसोसिएशन ऑफ छत्तीसगढ़ का आयोजन 

रायपुर । गजल और सूफियाना लहजे की  मौसीकी से मुखातिब होगा रायपुर, जिसमें  बॉलीवुड की गायिकी और पंजाबी तड़के के रूप में म्यूजिकल पेशकश   महफिल को नई रंगत देने वाली है। इस बाबत् एक शाम दिनांक 17 दिसम्बर, दिन शनिवार को संध्या 7 बजे से होटल ट्राइटन, वीआईपी स्क्वेयर रायपुर में  सुहासिनी जॉर्ज प्रोडक्शन एवं फैशन डिजाइन काउंसिल एंड एसोसिएशन ऑफ छत्तीसगढ़ ( एफडीसीए)  द्वारा एक गजल,  सूफ़ी एवं रोमांटिक बॉलीवुड गीतों का संगीतमय , भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जिसमें गजल गायन की दुनिया में उभरते बॉलीवुड युवा  सिंगर सितारे , आदित्य सारस्वत, अपनी मधुर आवाज के साथ संगीत प्रेमियों के बीच धूम मचाने आ रहे हैं।  

कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ की उभरती हुई  गजलकारा आयशा फातिमा भी अपनी आवाज की जादू बिखेरेंगी। आदित्य  सारस्वत जी का एल्बम , इश्क का  बोझ, अक्टूबर से संगीत प्रेमियों के बीच धूम मचा रहा है। सारस्वत गज़ल गायन की दुनिया में युवा उभरते सितारे हैं। उन्होंने छह साल की उम्र में अपना पहला मंच प्रदर्शन किया और तब से अपनी छाप छोड़ रहे हैं।

सारस्वत ने अपने माता-पिता के सहयोग से नौ वर्ष की आयु में अपने  महान गुरु उस्ताद अखलाक हुसैन वारसी से संगीत की बारीकियों को सीखा था। दो बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, सारस्वत ने वर्षों से गजल उस्तादों और प्रसिद्ध गायकों के साथ बड़े मंच को साझा किया है, जिससे उनकी प्रतिभा के लिए समर्थन और प्रशंसा प्राप्त हुई है। रीमिक्स के इस युग में, सारस्वत ने अपने दर्शकों के लिए एक अलग और अभिव्यंजक राग लाया है, यह साबित करते हुए कि उनके पास गज़ल के अलावा और भी बहुत कुछ है। वह अपनी मधुर और भावुक आवाज के साथ भावनाओं, लालसा और रोमांस को जगाते हैं। यह उनकी प्रतिभा है सभी उम्र वर्ग के श्रोताओं के लिए उनके पास संगीत के विभिन्न आयाम है और वह उसको बखूबी पूरे देश भर में प्रस्तुत कर वाहवाही बटोर रहे हैं।

कार्यक्रम का आयोजन सुहासिनी जॉर्ज प्रोडक्शन एवं फैशन डिजाइन काउंसिल एंड एसोसिएशन ऑफ छत्तीसगढ़ द्वारा किया जा रहा है टाइटन होटल के हॉल में बहुत खूबसूरत सेट डिजाइन के साथ कार्यक्रम की प्रस्तुति होगी। आरिफ मंजूर खान ने बताया कि. कार्यक्रम के सहयोगी  होटल ट्राइटन डाईची ग्रुप, सेकंड चैनल होलीडेज, सीडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन डिजाइन,  बांबे लीडर्स, मीनाक्षी ब्यूटी सैलून,, एचआरके इवेंट्स है।