Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी बनने के बाद पहला दौरा
0 छत्तीसगढ़िया अंदाज में स्वागत की तैयारियां

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा 25 दिसंबर को रायपुर आ रही हैं। प्रदेश प्रभारी बनने के बाद वे पहली बार रायपुर आएंगी। प्रदेश के नेता पीसीसी प्रभारी का ठेठ छत्तीसगढ़िया अंदाज में स्वागत करने की तैयारियां शुरू दी है। यहां वे प्रदेश कांग्रेस के तमाम नेताओं से मुलाकात करेंगी। यहां प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कुमारी शैलजा पार्टी की अहम बैठक में शामिल होंगी। 

कुमारी शैलजा 25 दिसंबर रविवार को विस्तारा फ्लाइट से शाम करीब 7 बजकर 40 मिनट पर रायपुर पहुंचेंगी। 26 दिसंबर को सुबह 10.30 बजे राजीव भवन में वो प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक में शामिल होंगी। इसके बाद 27 दिसंबर मंगलवार को सुबह 9 बजकर 10 बजे पर रायपुर एयरपोर्ट से नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगी।

कुमारी शैलजा बतौर प्रदेश प्रभारी पहली बार रायपुर आ रही है। इस लिहाज से उनके खास स्वागत की तैयारियों में प्रदेश कांग्रेस जुट गई है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक ठेठ छत्तीसगढ़िया अंदाज में उनका स्वागत होगा। प्रदेश के स्थानीय व्यंजनों का स्वाद भी शैलजा चख सकती हैं। शुक्रवार को उन्होंने हरियाणा में राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में भी शिरकत की। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अश्यक्ष मोहन मरकाम भी साथ ही थे।