Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 बोलीं- मुश्किलों के बीच सिनेमा के लिए कम नहीं होगा मेरा प्यार

मुंबई। एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म शाकुंतलम 17 फरवरी को रिलीज के लिए तैयार है। इस बीच कल यानी 9 जनवरी को मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च रखा, जहां बहुत समय बाद सामंथा पब्लिक के बीच दिखाई दीं। सामंथा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा है में है। जिसमें वो ट्रेलर लॉन्च के दौरान इमोशनल हो जाती हैं और अपने आंसुओं को बहने से नहीं रोक पाती हैं।

मुश्किलों के बीच भी सिनेमा के लिए प्यार कम नहीं हुआ 
दरअसल वीडियो में शाकुंतलम के डायरेक्टर गुनाशेखर सामंथा के बारे में बात कर रहे थे। इतने में वो इमोशनल हो जाती हैं और उनकी आंखों में आंसू छलक उठते हैं। सामंथा अपने आंसू पोछते हुए मुस्कुराने की कोशिश करती हैं। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सामंथा ने कहा- हाल के दिनों में मुश्किलों के बावजूद सिनेमा के लिए मेरा प्यार कभी भी कम नहीं हुआ।मेरा विश्वास है कि शाकुंतलम के साथ यह प्यार कई गुना बढ़ जाएगा।’ लॉन्च के दौरान सामंथा ने बताया कि उन्होंने बड़ी हिम्मत के साथ इस इवेंट में हिस्सा लिया है।
सामंथा की आंखों में आंसू देख उनके फैंस बेहद भावुक हो गए हैं। फैंस ने कहा- ‘वो हर हाल में सामंथा के साथ खड़े हैं।’

सामंथा ने ट्रोलर को दिया मुंहतोड़ जवाब
बीमारी और ट्रीटमेंट के चलते सामंथा काफी समय से लाइमलाइट से दूर थी। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कई दिनों बाद उन्हें लोगों के बीच देखा गया। शाकुंतलम लॉन्च इवेंट की फोटो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं। इस बीच एक यूजर ने सामंथा के लुक्स को लेकर ट्वीट किया कि उन्होंने अपना चार्म और ग्लो खो दिया है, जिस पर सामंथा ने रिएक्ट करते हुए मुहतोड़ जवाब दिया। ट्विटर पेज ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- सामंथा के लिए दुख हो रहा है कि उन्होने अपना सारा आकर्षण और चमक खो दी। जब सभी ने सोचा है कि वह तलाक से मजबूती से बाहर आ गई और उनके प्रोफेशनल लाइफ अच्छी चल रही, तब मायोसाइटिस ने उन्हें बुरी तरह झकझोर दिया, जिससे वो एक बार फिर कमजोर हो गईं हैं।
पोस्ट पर जवाब देते हुए सामंथा ने लिखा- मैं प्रार्थना करती हूं कि आपको कभी भी महीनो के इलाज और दवा से नहीं गुजरना पड़े, जैसे मैंने किया था। और यहां मेरी ओर से आपकी चमक में जोड़ने के लिए कुछ प्यार है।’