Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 यूजर्स बोले- शादी की तैयारी हो रही है क्या?

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि वो जल्द शादी करने वाले हैं। इन सबके बीच अब कियारा का ब्राइडल लुक सामने आया है। दरअसल कियारा ने हाल ही में एक ब्राइडलवियर एड के लिए शूट किया। अब इस एड को देख कर फैंस कियारा से उनकी शादी के बारे में पूछ रहे हैं।

कियारा इस एड में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ये एड एक न्यूली वेड दुल्हन पर फोकस्ड है जो अपने ससुराल जाने के दौरान अपनी पुरानी यादों को साथ लेकर चलना चाहती है। अब इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कमेंट कर कह रहे हैं और कह रहे हैं, 'शादी की तैयारी हो रही है क्या?' वहीं दूसरे ने पूछा, 'सिड से शादी कब कर रहे हो?'

शादी की बात सुन सिद्धार्थ शरमा गए थे सिद्धार्थ
हाल ही में सिद्धार्थ का एक वीडियो सामने आया था, जिसे देखने के बाद दोनों की शादी की चर्चा फिर से होने लगी थीं। दरअसल सिद्धार्थ अपनी दोस्त आरती खेत्रीपाल के भाई की शादी में शामिल हुए थे। इस दौरान वो कहते हैं कि दिल्ली की शादियों की बात ही अलग होती है। इस बीच उनके बगल में खड़ा शख्स कहता है कि दिल्ली का लड़का जो दुनिया में सबसे ज्यादा हॉट है, उसकी भी शादी होने वाली है। ये बात सुनकर सिद्धार्थ शरमा जाते हैं और स्टेज के पीछे चले जाते हैं।

2023 में हो सकती है कियारा-सिद्धार्थ की शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2023 में सिद्धार्थ और कियारा साथ फेरे ले सकते हैं।​​​​​​ दोनों ने अपनी शादी के लिए शाही पैलेस चुना है। इतना ही नहीं कपल की शादी में टाइट सिक्योरिटी के इंतजाम भी किए गए हैं, प्री-वेडिंग से लेकर शादी तक सभी फंक्शन पैलेस के अंदर रखे जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजस्थान के आलीशान जैसलमेर पैलेस होटल में कपल की शादी के फंक्शन होंगे। हालांकि, अभी तक दोनों की शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।