Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

पानीपत। हरियाणा में पानीपत के बिचपड़ी चौक इलाके में गुरुवार सुबह खाना बनाते समय रसोई में गैस सिलिंडर फटने से लगी आग की चपेट में आकर पति-पत्नी और उनके चार बच्चों की जिंदा जलने से मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राधा फैक्ट्री वाली गली नंबर- 4 में जयभगवान के मकान के ऊपरी मंजिल में पश्चिम जिला उत्तर दिनादपुर, ग्राम गैंबल, पश्चिम बंगाल निवासी अब्दुल करीम उम्र (45 साल) और अपनी पत्नी अफरूजा (40 साल) अपनी 20 साल व 17 साल की बेटियों तथा 12 साल व 10 साल के बेटों के साथ किराए पर रह रहा था। पति -पत्नी पास की ही एक फैक्ट्री में काम करते थे। फैक्ट्री जाने से पहले सुबह करीब छह बजे अफरूजा कमरे के अंदर रखे गैस चूल्हे पर खाना बना रही थी। इसी बीच लीकेज के चलते सिलिंडर में आग लग गई।

आग की चपेट में आकर सिलिंडर फट गया और पूरे कमरे को अपनी चपेट में ले लिया। आग इतनी तेजी से फैली कि रसोई में काम कर रही हो अफरूजा के अलावा पास ही चारपाई पर सो रही उनकी दोनों बेटियों और दोनों बेटों को संभलने का मौका नहीं दिया। अब्दुल करीम ने अपने परिवार को बचाने की भरसक कोशिश की मगर वह भी आग की चपेट में आ गया। आग लगी देखकर पड़ोसी उन्हें बचाने के लिए कमरे की ओर दौड़े, लेकिन किसी को भी बचाया नहीं जा सका।

बताया जाता है कि अब्दुल करीम इस मकान में करीब डेढ़ साल से रह रहा था। उसकी बड़ी बेटी की शादी तय हो चुकी थी। इस हादसे के बाद आसपास के इलाके में माहौल बेहद गमगीन हो गया। पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और जांच शुरू कर दी है।