Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0  21 को शहीद वीर नारायण स्टेडियम नवा रायपुर में भिड़ेंगी दोनों टीमें

रायपुर। नवा रायपुर शहीद वीरनारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 21 जनवरी को होने वाले दूसरे वनडे के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीम गुरुवार शाम को रायपुर पहुंची। इंडियन टीम के कप्तान रोहित शर्मा, समेत कई क्रिकेटर पहुंचकर सीधे होटल पहुंचे। हैदराबाद से आने वाली इन क्रिकेटर्स की फ्लाइट करीब डेढ़ घंटे लेट पहुंची। होटल पहुंचते ही भारत और न्यूजीलैंड के सभी खिलाड़ियों का छत्तीसगढ़िया अंदाज में स्वागत किया गया। ढोल नगाड़े के साथ ही खिलाड़ियों का होटल में प्रवेश हुआ। भीतर घुसते ही खिलाड़ियों को छत्तीसगढ़िया गमछा भी पहनाया गया।

इससे पहले रायपुर एयरपोर्ट में भी खिलाड़ियों का पूरे जोश में फैंस ने स्वागत किया। बाहर आते हुए प्लेयर्स खास बस में सवार हुए। हाथ हिलाकर फैंस को अभिवादन स्वीकारा और आगे होटल की ओर बढ़े। होटल में भी सभी प्लेयर्स का स्वागत किया गया। आदिवासी नृत्य करते कलाकारों ने भी माहौल को छत्तीसगढिया रंग दिया। 
रायपुर में पहली बार इंडियन क्रिकेट टीम मैच खेलते नजर आएगी। प्रदेश के क्रिकेट इतिहास में पहली बार बीसीसीआई ने प्रदेश काे एक अंतरराष्ट्रीय मुकाबले की मेजबानी सौंपी है। ये मुकाबला टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के बीच होना है।

दोनों टीमें स्टेडियम में प्रैक्टिस करेंगी
मैच के एक दिन पहले दोनों टीमें शहीद वीरनारायण स्टेडियम में जमकर पसीना बहाएंगे। न्यूजीलैंड की टीम शुक्रवार को दोपहर 1 से शाम 4 बजे तक प्रैक्टिस करेंगे। वहीं भारतीय टीम शाम 5 से रात 8 बजे तक प्रैक्टिस करेंगे। 

1-0 से आगे चल रहा भारत 
तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत हैदराबाद में हुए पहले मैच में शानदार जीत हासिल कर 1-0 से आगे चल रहा है। शुभमन गिल की डबल सेंचुरी के दम पर टीम इंडिया ने  न्यूजीलैंड को 12 रन से हराया। अब 21 जनवरी को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में टीम इंडिया न्यूजीलैंड से भिड़ेगी।

tranding
tranding
tranding