Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 बेशकीमती जमीन का सौदा करने वाले को पकड़ा

रायपुर। मनी लॉन्ड्रिंग, कोल स्कैम मामले में एक और शख्स गिरफ्तार किया गया है। इस बार ईडी ने करोड़ की जमीन का सौदा करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। इसकी जमीन को मनी लांड्रिंग में पहले से जेल में बंद एक आरोपी के परिवार के नाम पर खरीदने की बात सामने आ रही है। इस व्यक्ति से पहले ही ईडी कई बार पूछताछ कर चुकी है। अब इसे अधिकारिक तौर पर अरेस्ट किया गया है।

सोमवार के ईडी ने इसे रायपुर की अदालत ने कोर्ट में पेश किया है। ईडी के अफसरों ने दावा किया है कि अवैध लेनदेन की काली कमाई का बड़ा अमाउंट जमीन के बदले इस शख्स को दिया गया है। जमीन का सौदा कुछ कैश और कुछ बैंक से किए जाने की चर्चा है।

रायपुर की अदालत में पेश किए गए इस शख्स का नाम दीपेश टांक बताया गया है। धमधा रोड के पास 51 एकड़ जमीन के सौदे से इसका नाम जुड़ा है। दावा किया जा रहा है कि जमीन इसी की थी, जिसकी डील मनी लांड्रिंग के आरोपियों के साथ की गई थी। अब ईडी के अफसरों इसकी 8 दिनों की रिमांड मांगी। करीब डेढ़ घंटे चली बहस के बाद अदालत ने 4 दिनों की रिमांड मंजूर कर दी। दीपेश ​​​​​टांक अब 4 दिनों तक ईडी की कस्टडी में ही रहेगा और इससे पूछताछ की जाएगी।