Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 कांग्रेस नेता ने पीएम की सुरक्षा पर जताया ऐतराज  

रायपुर। कांग्रेस  नेता उदित राज रायपुर में आयोजित कांग्रेस की इकाई असंगठित कमगार एवं कर्मचारी कांग्रेस (केकेसी) के कार्यक्रम में शामिल हुए। नए पदाधिकारियों की बैठक भी ली गई। उदित राज केकेसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। रायपुर में उन्हाेंने अपने नेताओं को चुनाव के लिहाज से जमीनी स्तर पर काम करने की नसीहत दी। सोशल मीडिया पर इस बीच उनकी एक पोस्ट सामने आई। इसमें कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर ऐतराज जताया है।

उदित राज ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि क़रीब 2 करोड़ पीएम मोदी की सुरक्षा पर रोज़ खर्च होता है। एक चमत्कारी बाबा को रख लें, ख़तरे के पहले सब पता लग जाएगा। खर्च कम और सुरक्षा में चूक का न झंझट। इस पोस्ट के जरिए उदित राज ने पीएम मोदी की सुरक्षा पर होने वाले खर्च को गैर जरूरी बताने का प्रयास किया है।

राहुल ने पार्टी में जान डाली
यहां केकेसी के राष्ट्रीय चेयरमैन उदित राज ने प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल जी ने पार्टी में जान डाल दिया है। चुनाव जिताना हमारा और आपका काम है। उन्होंने कामगार संगठन के नेताओं ने बस्तियों और गांवों में जाकर कांग्रेस के कार्यों का प्रचार करने को कहा। इसके अलावा उदित राज ने प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को भी संबोधित किया और नवनियुक्त पदाधिकारियों को नियुक्त पत्र सौंपा। रायपुर के शहीद स्मारक ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम "भूपेश सरकार का हाथ – कामगारों के साथ" में मजदूरों और श्रमिकों के लिए चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी गई।