Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। भाजपा पर उन्होंने प्रदेश की शांति भंग करने और हिंसा भड़काने की साजिश करने का आरोप लगाया है। मुख्यमंत्री ने मंगलवार की दोपहर भोपाल रवाना होने से ठीक पहले एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा के दौरान भाजपा को लेकर बड़ा बयान दिया।

मुख्यमंत्री ने भाजपा को लेकर कहा कि इनके पास कुछ नहीं है। धर्मांतरण, साम्प्रदायिकता, दंगा फैलाना बस। युवा मोर्चा की रैली में पुलिस से मारपीट की गई। नारायणपुर में हुई घटना में भाजपा और आरएसएस के लोग जेल में हैं। ये लोग दंगा फैलाने का काम कर रहे हैं । इसी में मास्टरी है इनकी। इसी कारण रासुका का विरोध कर हरे थे। छटपटा रहे हैं, उनके पांव उखड़ गए हैं छत्तीसगढ़ से। जनता ने नकार दिया है तो इसी ताक में हैं, कैसे पांव जमाएं।

मनमोहन सिंह को शुक्रिया कहा था क्या
भाजपा लगातार कह रही है कि धान खरीदी के लिए रुपए केंद्र सरकार देती है, इसलिए मुख्यमंत्री बघेल को पीएम मोदी का शुक्रिया कहना चाहिए। इसके पलटवार में भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा की जब यहां सरकार थी, तब मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे, तब भाजपा के लोगों ने उनका धन्यवाद दिया था क्या, तो दूसरों से क्यों उम्मीद कर रहे हैं।

भाजपा किसान विरोधी, रकबा कम कर दिया था
भूपेश बघेल ने कहा कि हमारी सरकार ने धान खरीदी 4 साल में 50 लाख से बढ़कर दोगुनी कर दी है। वे तो 50-55 लाख तक भी नहीं पहुंचे थे, 12 लाख से बढ़कर 24 किसान धान बेच रहे हैं। उनकी सरकार ने तो रकबा भी कम कर दिया था। भाजपा किसान विरोधी है, इसीलिए उनकी सरकार में कृषि का क्षेत्र भी काम हुआ, किसान आत्महत्या भी करने लगे थे।