Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 कांग्रेस प्रदेश प्रभारी का केंद्र सरकार पर हमला
0 कहा-राहुल की सदस्यता मामले में बन रही रणनीति

रायपुर। एआईसीसी की महासचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी शैलजा मंगलवार दोपहर रायपुर पहुंचीं। यहां एयरपोर्ट में मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा ओबीसी का मुद्दा लाकर समाज को बांटने का काम कर रही है। कुमारी शैलजा एयरपोर्ट से सीधे कांग्रेस भवन रवाना हो गईं। वहां वे कांग्रेस पदाधिकारियों, मंत्रियों की बैठक ली। बैठक में राहुल की सदस्यता मामले में चर्चा की गई। 

राहुल गांधी की सदस्यता रद्द किए जाने के मामले में कुमारी शैलजा ने कहा कि हमारे शीर्ष नेतृत्व की आवाज को दबाया जा रहा है और बीजेपी आवाज दबाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार बदले की भावना से हमारे शीर्ष नेतृत्व के नेताओं को परेशान करने का प्रयास कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी साजिश कर रहें हैं, लेकिन राहुल गांधी आम जनता की आवाज बन चुके हैं। बीजेपी आम जनता की आवाज को कैसे दबाएगी? जिस तरह से उनकी सदस्यता छीनी गई, फिर उनके निवास के लिए नोटिस भेजा गया, यह पूरा देश देख रहा है।

कुमारी शैलजा का कहना है कि इस मामले को लेकर पूरे देश में रोष है। पूरे देश मे कांग्रेस के साथ मिलकर सभी लोग विरोध कर रहे हैं। ऐसी घटना को हम सहने वाले नहीं है। भविष्य में देशभर में लोग अपने मत से भाजपा को जवाब देंगे। हमें न्यायपालिका पर विश्वास है। हमें देश की जनता पर विश्वास है। कांग्रेस डिफेंसिव नहीं होगी। विधानसभा चुनाव में यहां के लोग भाजपा की सोच को नकारेंगे। प्रदेश के लोग और कांग्रेस के कार्यकर्ता राहुल गांधी के साथ है।