Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के निर्माताओं ने मंगलवार को हिंदी-तेलुगु फ्यूजन गीत ‘येंतम्मा’ रिलीज किया। दर्शक इस हाई ऑक्टेन एनर्जी गाना को सुनने जा रहे हैं, यह किसी सरप्राइज पैकेज से कम नहीं है।

पहले से ही उत्साह को अगले स्तर तक बढ़ाने के बाद, सलमान और उनकी टीम ने कल गाने के टीज़र का रिलीज़ किया था, जिसमें उस धमाके की झलक दी गई है जो सुपरस्टार गाने के साथ लाने वाला है।

आज, गाना आखिरकार रिलीज हो गया है और जैसा कि हम देख सकते हैं कि यह निश्चित रूप से हिंदी और तेलुगू दर्शकों के लिए एक ट्रीट है, जिसमें दर्शक अंत में लुंगी के साथ दिल खोलकर डांस करेंगे। सलमान खान के तड़के के साथ भारत के दक्षिणी हिस्से की समृद्ध संस्कृति का जश्न मनाते हुए इस गाने में दक्षिण के सुपरस्टार राम चरण की एक आश्चर्यजनक प्रविष्टि है, जिसके बारे में किसी ने कभी सोचा भी नहीं था। अपने गाने ‘नातू नातू’ के लिए ऑस्कर जीतने के बाद साउथ सेंसेशन सलमान खान के साथ थिरकती नजर आ रही है, जो प्रशंसकों को क्रेजी कर देने वाली है।

अपनी दिल दहला देने वाली धड़कनों से लोगों को दीवाना बना देने वाली गीत, ‘येंतम्मा’ में सलमान, राम चरण, वेंकटेश दग्गुबाती और पूजा हेगड़े को एक ही फ्रेम में एक साथ दिखाया गया है। मनोरंजन से भरपूर यह गाना साल का सबसे कूल स्वैग सॉन्ग माना जा सकता है।
इसके अलावा, गाने में अपनी ऊर्जा के शीर्ष पर नजर आने वाले सलमान खान ने ‘किसी का भाई किसी की जान’ के गाने में धमाके की झलक दी है, जिसे प्रसंशक चाह कर भी मिस नहीं कर सकते हैं।

फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं।

सलमान पिछले कुछ वर्षाें से ईद के मौके पर ही अपनी फिल्म रिलीज करवाते रहे हैं।इसलिए यह कोई अपवाद नहीं कि इसबार भी ईद पर, पूरे दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज में रिलीज होगी।