Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 डीके शिवकुमार ने दिल्ली जाना कैंसिल किया
0 रिपोर्ट देने खड़गे के घर पहुंचे ऑब्जर्वर्स

बेंगलुरु। कर्नाटक का मुख्यमंत्री कौन होगा, इसका ऐलान मंगलवार को किया जा सकता है। इसके लिए पार्टी हाईकमान ने मुख्यमंत्री पद के बड़े उम्मीदवारों- सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार को दिल्ली बुलाया। सिद्धारमैया दिल्ली पहुंच चुके हैं, वहीं डीके शिवकुमार ने कहा है कि वे पेट में इन्फेक्शन होने की वजह से आज दिल्ली नहीं जाएंगे।

डीके ने कहा कि कांग्रेस के पास 135 विधायक हैं, लेकिन मेरे पास एक भी विधायक नहीं है। मैंने फैसला कांग्रेस हाईकमान पर छोड़ दिया है। इससे पहले शिवकुमार ने कहा था- मैं सिंगल मैन मेजॉरिटी हूं। मैं मानता हूं एक व्यक्ति साहस होने पर मेजॉरिटी बन जाता है।

उधर, बेंगलुरु में विधायकों की राय जानकर आए ऑब्जर्वर सुशील कुमार शिंदे, भंवर जितेंद्र सिंह और दीपक बावरिया अपनी रिपोर्ट देने के लिए अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के घर पहुंच गए हैं। इन्होंने रविवार देर रात तक बेंगलुरु में विधायकों से बातचीत कर उनकी राय जानी थी।

पार्टी ने मेरी अध्यक्षता में 135 सीटें जीतींः डीके

डीके शिवकुमार ने मीडिया से कहा कि पार्टी ने मेरी अध्यक्षता में 135 सीटें जीतीं। जब हमारे विधायकों के पार्टी छोड़ने के बाद सरकार गिर गई थी, तब भी मैंने हिम्मत नहीं हारी। पिछले 5 साल में क्या हुआ, यह मैं नहीं बताऊंगा। इससे पहले उन्होंने कहा था कि मुझे जो काम सौंपा गया था, वो मैंने पूरा कर दिया है। मुझे नहीं पता, जन्मदिन पर हाईकमान मुझे क्या तोहफा देगा। कर्नाटक के लोग पहले ही हमें नंबर्स दे चुके हैं।