Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 कांग्रेस विकास की योजनाओं में 85 फीसदी कमीशन खाने वाली पार्टी
0 पीएम मोदी ने राजस्थान में भाजपा का चुनावी अभियान शुरू किया 

अजमेर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में भाजपा का चुनावी अभियान शुरू किया। अजमेर में चुनावी सभा में उन्होंने कहा कि कांग्रेस विकास की योजनाओं में 85 फीसदी कमीशन खाने वाली पार्टी है। कांग्रेस लूटने में किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है। गरीब हो, वंचित हो, आदिवासी हो, दलित हो, अल्पसंख्यक हो, सबको समान भाव से लूटती है।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने करोड़ों महिलाओं और बच्चों के साथ खिलवाड़ किया। जब कांग्रेस की सरकार थी तब देश में टीकाकरण का दायरा 60% ही पहुंच पाया। तब 100 में 40 महिलाएं और बच्चे ऐसे होते थे, जिनको जीवनरक्षक टीके नहीं लग पाते थे। यदि अभी कांग्रेस सरकार होती तो कोरोना का टीका सबको लगाने में 40 साल लग जाते।

ये नवनिर्माण का दौर चल रहा है। 2014 से पहले पूरे देश में जनता भ्रष्टाचार के विरुद्ध सड़क पर उतरी हुई थी। बड़े शहरों में आए दिन आतंकी हमले होते थे, सीमा पर कांग्रेस सरकार सड़कें बनाने से डरती थी।

पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में पूजा-अर्चना की

जनसभा से पहले वे पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने पूजा-अर्चना की। ब्रह्मा मंदिर के पुजारियों ने उनका साफा पहनाकर स्वागत किया। मोदी ने यहां आरती और परिक्रमा करने के बाद मंदिर के बारे में पुजारियों से बातचीत भी की। मंदिर में दर्शन के बाद मोदी कायड़ विश्राम स्थली पर पहुंचे। केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने के मौके पर भाजपा के महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत अजमेर से की गई है।

कांग्रेस की घोषणा लागू करो तो दिवाला निकल जाए
कांग्रेस ने 10 दिन में किसानों का कर्जमाफ करने की गारंटी दी थी। 2018 से राजस्थान में सरकार में हैं, आज तक गारंटी पूरी नहीं हुई। ये जो गारंटी देते हैं, उसे यदि अमल में लाया जाए तो दिवाला निकल जाए, इसलिए राजस्थान को कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत है।

कांग्रेस की गारंटी विश्वासघात
कांग्रेस की गारंटी देने की आदत पुरानी है। उन्होंने 50 साल पहले ही गरीबी हटाने की गारंटी दी थी, यह देश के साथ सबसे बड़ा विश्वासघात था। अब दुनिया के एक्सपर्ट कह रहे हैं कि भारत अतिगरीबी को समाप्त करने के बहुत निकट है। राजस्थान में लाखों महिलाओं और बच्चों को बचाने का काम बीजेपी सरकार ने किया।

9 करोड़ परिवार तक नल कनेक्शन पहुंचाया
2014 तक 18 करोड़ ऐसे परिवार थे, जिनके पास पाइप से पानी का कनेक्शन नहीं था। हमने पूरे देश में 9 करोड़ परिवार तक नल-जल कनेक्शन पहुंचाया है। यदि कांग्रेस की सरकार होती तो यह काम करने में 20 साल और लग जाते।

वन रैंक वन पेंशन के नाम पर सैनिकों से धोखा
कांग्रेस ने वीरों की धरती और यहां के वीरों के साथ हमेशा धोखा किया है। कांग्रेस ही है जो चार दशक तक वन रैंक वन पेंशन के नाम पर सैनिकों के साथ विश्वासघात करती रही है। भाजपा सरकार न होती तो यह फायदा किसी को नहीं मिलता।

यह भारत का दशक, भारत की सदी
ये भारत के ही लोग है, जिनकी वजह से दुनिया कह रही है यह भारत का दशक है भारत की सदी है। भारत की यह कामयाबी कुछ लोगों को पच नहीं रही है। तीन दिन पहले देश को नया संसद भवन मिला। लेकिन कांग्रेस और इसके जैसे कुछ दलों ने इस पर भी राजनीति का कीचड़ उछाला।

मंच के पोस्टर में वसुंधरा राजे को मिली जगह
मोदी की सभा वाले मंच पर पोस्टर में वसुंधरा राजे को भी जगह दी गई है। उनके अलावा सीपी जोशी व राजेंद्र राठौड़ के चेहरे पोस्टर पर हैं। पोस्टर के दूसरे सिरे पर पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की तस्वीर लगाई गई।

8 महीने में राजस्थान का छठा दौरा
आठ महीने में प्रधानमंत्री मोदी का राजस्थान में यह छठा दौरा है। 10 मई को उन्होंने सिरोही के आबूरोड में सभा की थी। इसके पहले 12 फरवरी को मोदी ने दौसा में सभा की थी। 28 जनवरी को मोदी ने भीलवाड़ा के आसींद में सभा की थी। पिछले साल 1 नवंबर को मोदी ने बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम में सभा की थी। इससे पहले 30 नवंबर को मोदी सिरोही के आबूरोड आए थे। नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने दावा किया कि इस सभा में प्रदेश की 8 लोकसभा और 45 विधानसभा सीटों सहित प्रदेशभर से 4 लाख लोग जुटे हैं।

tranding
tranding
tranding