Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 सीएम बघेल बोले-राहुल की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि अब भाजपा के पास पुराने नेता नहीं बचे हैं। सभी नेताओं को निपटाते जा रहे हैं और जो मौजूदा 14 विधायक हैं, उन्हें भी इस बार टिकट नहीं मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। 

वहीं राहुल गांधी द्वारा इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग को सेक्युलर पार्टी बताने पर भूपेश बघेल ने कहा कि जिन्ना की मुस्लिम लीग अलग है। यहां केरल की मुस्लिम लीग अलग है। अगर ये पाकिस्तान की मुस्लिम लीग होती तो अब तक उनका रजिस्ट्रेशन खत्म हो चुका होता, लेकिन लोगों को गुमराह करने के लिए लगातार इस तरह की बातें की जा रही है। भूपेश बघेल ने कहा कि पहले जब राहुल गांधी अध्यक्ष थे, तब कहते थे परिवारवाद चला रहे हैं। अध्यक्ष से पद त्याग दिया, उसके बाद भी राहुल गांधी की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई और भारत जोड़ो यात्रा में निकले तो लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ले ली। अब तक हिंदुस्तान में मानहानि केस में इतनी बड़ी सजा किसी को नहीं मिली, जितनी राहुल गांधी को मिली है। आज तो वे एक सामान्य नागरिक हैं। कांग्रेस के नेता हैं। फिर भाजपा के लोगों को इतनी तकलीफ क्यों हो रही है। इसका सीधा मतलब है कि वे खुद मानते हैं कि राहुल गांधी जी देश के सबसे बड़े नेता हैं।

छत्तीसगढ़ में पूरे केंद्रीय मंत्री भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और अब तो मोहन भागवत भी कूद पड़े हैं और कहते हैं विदेश में जाकर देश का अपमान करते हैं। जब प्रधानमंत्री विदेश में जाकर यह कहते हैं कि भारत में पैदा होना दुर्भाग्य की बात है। तब मोहन भागवत क्या कुंभकरण की नींद में सो रहे थे। तब उन्हें क्या ये नहीं बताना था कि ये देश का अपमान है।

पूरा देश पहलवान बेटियों के साथ खड़ा है
भूपेश बघेल ने कहा कि उनके संगठन के अपने विचार हैं। उनके बारे में किसी पर टिप्पणी नहीं करूंगा, लेकिन पूरा देश उन पहलवान बेटियों के साथ खड़ा है। जो न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट का आदेश होने के बावजूद दिल्ली पुलिस केंद्र सरकार के अधीन है। उसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। पहलवान संघ के अध्यक्ष बृजभूषण की आखिर केंद्र सरकार बचाव क्यों कर रही है।