Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म 'मेरे महबूब मेरे सनम' की रिलीज डेट एक बार फिर से पोस्टपोन हो गई है। इस बात की जानकारी खुद विक्की ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है।

जहां एक तरफ अपनी फिल्म 'जरा हटक जरा बचके' की सक्सेस को एंजॉय कर रह हैं, वहीं इसी बीच विक्की की अपकमिंग फिल्म 'मेरे महबूब मेरे सनम' को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल फिल्म की रिलीज डेट को एक बार फिर से टाल दिया गया है। इस बात की जानकारी खुद विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी। बता दें कि हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है। 'मेरे महबूब मेरे सनम' को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तले बनाया गया है।

बता दें कि पहली विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर फिल्म 'मेरे महबूब मेरे सनम' फिल्म पहले 25 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट को बदलकर 24 फरवरी, 2024 कर दिया गया है। करण जौहर ने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, "एक फिल्म जो कुछ कारणों से मेरे दिल के काफी करीब है। आनंद तिवारी, उनका पार्टनर और इस फिल्म का डायरेकर इस टाउन के सबसे फनिी और सोने के दिल वाले लोग हैं। मैं विक्की कौशल के साथ कोलेबोरेट करके काफी एक्साइटेड हूं, जिनको ना मैं केवल एक कलाकार के रूप में बल्कि एक इंसान के रूप में बहुत एडमायर करता हूं। मैं जल्द ही एक दिन फिर से उन्हें डायरेक्टर करने के लिए इंताजर नहीं कर सकता। लस्ट स्टोरीज में हमने बहुत धमाल किया।"