Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 किंग खान ने कहा- अब पता नहीं लव स्टोरी करूंगा या नहीं 
मुंबई। शाहरुख खान ने कहा कि वो अब रोमांटिक फिल्में नहीं करेंगे। शाहरुख ने कहा कि प्यार-मोहब्बत वाली फिल्में अब यंग एक्टर्स करेंगे तो ही बेहतर है। किंग खान ने ये बातें रविवार शाम को फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान कही। 16 अक्टूबर यानी आज कुछ कुछ होता है के 25 साल पूरे हो चुके हैं। इस खास मौके के एक दिन पहले यानी 15 अक्टूबर की शाम को स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी।

जाहिर है कि शाहरुख को किंग ऑफ रोमांस कहा जाता है। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक रोमांटिक फिल्में की हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से उनका ध्यान सिर्फ एक्शन फिल्मों पर है।

अब पता नहीं लव स्टोरी करूंगा कि नहीं
शाहरुख खान ने अपने आगे के प्लान पर बात करते हुए कहा- अब पता नहीं लव स्टोरी करूंगा या नहीं। अब जवान बच्चों को करने दो। शाहरुख के इतना कहते ही वहां मौजूद ऑडियंस जोर-जोर से चिल्लाने लगी। शाहरुख ने इस दौरान फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' से जुड़ी बातें भी शेयर कीं। उन्होंने कहा- हमारी जिंदगी और दिलों में इस फिल्म का बहुत बड़ा मुकाम है। जाहिर है कि करण जौहर की पहली फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' को बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्मों में से एक गिना जाता है। शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की तिकड़ी को इस फिल्म के जरिए हमेशा याद किया जाता है। अंत में सलमान खान के कैमियो को कौन भूल सकता है।

पूरा ध्यान अब एक्शन बेस्ड फिल्मों पर
शाहरुख खान की पिछली कई फिल्में एक्शन बेस्ड रही हैं। इस साल की उनकी दो एक्शन पैक्ड फिल्में जवान और पठान ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। पिछले कुछ सालों से शाहरुख खान की फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही थीं। शाहरुख ने उस बीच चार साल का एक लंबा ब्रेक लिया और पूरा ध्यान एक्शन फिल्मों पर लगाकर एक ऐतिहासिक कमबैक किया। 2023 में पठान और जवान ने बैक-टु-बैक 500 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया। पठान के पहले सिर्फ बाहुबली-2 के हिंदी वर्जन ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। हालांकि इस साल सनी देओल की फिल्म गदर-2 ने भी ऐतिहासिक कमाई करते हुए पठान के रिकॉर्ड को भी पीछे कर दिया।