Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 लोग बचाने की जगह वीडियो बनाते रहे
बयाना (भरतपुर)। राजस्थान के भरतपुर जिले के बयाना गांव में रास्ते के मामूली विवाद पर एक युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई। आरोपी ने युवक पर 8 बार ट्रैक्टर का पहिया चढ़ाया। इस दौरान वहां मौजूद लोग इस पूरे वाकये का वीडियो बनाते रहे। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति है।

सदर थाना के एसएचओ जयप्रकाश परमार ने बताया कि अड्डा गांव के बहादुर गुर्जर और अतर सिंह गुर्जर गुटों के बीच पिछले लंबे समय से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है। बुधवार सुबह करीब 8 बजे दोनों पक्ष फिर से आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला करने के साथ ही पथराव कर दिया। इस मारपीट में दोनों पक्षों की महिलाएं भी शामिल थीं।

झगड़े के दौरान 35 साल का निरपत गुर्जर जमीन पर गिर गया। तभी बहादुर पक्ष के एक युवक ने निरपत के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। रोकने के बावजूद आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर नहीं रुका और जमीन पर गिरे निरपत के ऊपर 8 बार ट्रैक्टर का पहिया चढ़ा दिया। घायल निरपत की मौके पर ही मौत हो गई। मर्डर के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बयाना सीएचसी भेजा गया है। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति है। ग्रामीणों के मुताबिक झगड़े के दौरान फायरिंग की आवाज भी आई थी। आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर के बारे में पता लगाया जा रहा है।

युवक को उसके ही ट्रैक्टर से कुचला
मृतक निरपत के भाई विनोद ने बताया कि सुबह ट्रैक्टर लेकर खेत में जा रहा था, तभी बहादुर पक्ष के लोगों ने मकान के ऊपर चढ़कर पथराव कर दिया। मैं घबराकर वापस घर आ गया। इस बीच आरोपी लाठी-डंडे लेकर घर में घुस आए और मारपीट की। आरोपी दिनेश और मुनेश ने मेरे भाई निरपत को उठाकर ट्रैक्टर के आगे पटक दिया। मेरे ही ट्रैक्टर से आरोपी हनुमत सिंह मेरे भाई पर ट्रैक्टर चढ़ाता रहा।