Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 बोले- वीडियो में दिख रहा पहले धक्का पूर्व मंत्री ने मारा

रायपुर। रायपुर में पूर्व मंत्री पर हुए हमले को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए कहा कि बृजमोहन पर कोई हमला नहीं कर सकता है। वीडियो में दिख रहा है कि उन्होंने पहले धक्का मारा है। नरेंद्र मोदी जैसे नेता को जो टेबल के नीचे घुसने पर मजबूर कर दे उसे कोई धमकी दे सकता है क्या? बृजमोहन के सामने किसी को गुंडा कहना गुंडा शब्द का अपमान होगा।

भूपेश बघेल ने आगे कहा कि बृजमोहन चुनाव में पिछड़ रहे हैं, इसलिए सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वो कामयाब नहीं होंगे। इन सारी चीजों से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।

ओपी चौधरी को सीधा दिल्ली में बड़ा पद दिलवाएः सीएम
अमित शाह के ओपी चौधरी और विष्णुदेव साय को बड़ा आदमी बनाऊंगा वाले बयान पर सीएम बघेल ने कहा कि पद दिलाने के लिए जिताने की क्या जरुरत है? उनको वैसे भी दिल्ली में बड़ा पद दिलवा सकते हैं। उनको पहले खरसिया के लोगों ने नाकारा अब रायगढ़ के लोग नकारेंगे। वो अमन सिंह के प्रिय है और जो अमन सिंह है वह अडानी के खासमखास है। अडानी की बात को ना तो नंबर वन टाल सकते हैं और ना नंबर 2, इसलिए उस पर जोर लगा रहे हैं। इस क्रोनोलॉजी को समझें आप।

जातीय जनगणना जल्द होः सीएम
जातीय जनगणना होना चाहिए। अनुसूचित जाति, जनजाति, पिछड़ा वर्ग और अपर क्लास सभी वर्गों में ऐसी बहुत सी जातियां हैं जो आज के दौड़ में पिछड़ गई हैं। इसलिए सभी की गणना होनी चाहिए। क्योंकि जब सबकी गणना होगी तभी सभी लोगो के विकास के लिए योजनाएं बन सकती हैं।

ये है पूरा मामला
बता दें कि रायपुर दक्षिण से विधायक बृजमोहन अग्रवाल के ऊपर गुरुवार देर शाम हमला कर दिया गया। उनका कॉलर पकड़कर घसीटा गया और मारपीट की गई। बृजमोहन अग्रवाल प्रचार के लिए बैजनाथपारा पहुंचे थे। श्री अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि एजाज ढेबर और अनवर ढेबर के लोग उनकी हत्या करवाना चाहते थे। इसकी जानकारी मिलने पर हजारों की संख्या में उनके समर्थक कोतवाली थाने में पहुंच गए। करीब चार घंटे तक नारेबाजी और प्रदर्शन चलता रहा। मौके पर पहुंचे पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कार्यकर्ताओं से धरना-प्रदर्शन खत्म करने का आग्रह किया। इसके बाद हनुमान चालीसा का पाठ किया गया और समर्थक वहां से निकले।