Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 गहलोत सचिन के लिए 2 अच्छी बात बोल दें, उनसे मेरा इतना निवदेन

जयपुर। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आज केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि राजस्थान में अगली सरकार भारतीय जनता पार्टी की बन रही है। सरकारी कर्मचारियों के बीच देशभर में प्रचलित मुद्दे ओल्ड पेंशन स्कीम पर उन्होंने कहा कि ओपीएस को लेकर हमने एक कमेटी बनाई है।

वहीं, धर्म के नाम पर आरक्षण के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह असंवैधानिक है और नहीं हो सकता। भाजपा इसका कड़ा विरोध करेगी। जातिगत जनगणना की बात राहुल गांधी को करनी ही नहीं चाहिए, क्योंकि मंडल कमीशन की रिपोर्ट जब लागू हो रही थी तब राजीव गांधी ने इसका विरोध किया था।

शाह ने सचिन पायलट पर मोदी के बयान को लेकर कहा कि गहलोत सचिन पायलट को लेकर 2 अच्छे वाक्य बोल दें, मेरा इतना ही निवेदन है। गौरतलब है कि पीएम मोदी ने एक दिन पहले कहा था कि कांग्रेस के एक परिवार ने राजेश पायलट के साथ-साथ उनके बेटे को भी सजा दी है। अभी भी खुंदक निकाल रहे हैं।

महिलाओं के खिलाफ अपराध के 2 लाख से ज्यादा मुकदमे दर्ज
राजस्थान में पिछले 5 साल में प्रतिदिन 19 मामले सामने आए हैं। यहां 35 हजार से ज्यादा दुष्कर्म की घटनाएं दर्ज हुई हैं। देशभर में रेप के मामलों में यहां 22 प्रतिशत मामले हैं। फिर भी अशोक गहलोत सरकार के कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। महिलाएं एकजुट होकर अशोक गहलोत के खिलाफ और नरेंद्र मोदी के साथ नजर आ रही हैं।

दीपावली की डायरियों में सबसे कम डिमांड लाल डायरी की
दीपावली में सबसे कम डिमांड लाल डायरी की रही, क्योंकि लोगों को डर है कि मैं किसी को लाल डायरी दूंगा तो वो भ्रष्टाचार का प्रतीक नहीं बन जाए। पूरे आजाद भारत के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ कि मंत्रालय की अलमाारी से दो करोड़ 35 लाख कैश और एक किलो सोना मिल जाए। मगर गहलोत साहब के चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी। भ्रष्टाचार के प्रति इतना ठंडा रुख किसी का नहीं देखा। किसी महंत को अवैध खनन के लिए आत्मदाह करना पड़ा, लेकिन खनन नहीं रुका। यहां ढेर सारे घपले-घोटाले सामने आए हैं।

5 प्रतिशत किसानों का भी कर्ज माफ नहीं हुआ
राजस्थान में 19 हजार से ज्यादा किसानों की भूमि को नीलाम किया। किसानों से कर्ज माफी का वादा करके आई गहलोत सरकार पांच साल में 5 प्रतिशत किसानों का भी कर्ज माफ नहीं कर पाई। किसान गहलोत सरकार के खिलाफ भाजपा के साथ लामबंद होकर खड़े हैं। यहां दर्जनों किसान आत्महत्या कर चुके हैं। भर्तियों में पेपरलीक के मामले में एक प्रकार से सारे रिकॉर्ड तोड़ गए। पूरे देशभर में 3 साल में 15 से ज्यादा पेपरलीक के मामले कहीं नहीं देखे गए। करीब 40 लाख से ज्यादा युवा अभ्यर्थी इन परीक्षाओं में बैठने वाले थे। उनके भविष्य को गहलोत सरकार ने बर्बाद किया है। यहां तक कि इन मामलों की सही जांच नहीं करवाई गई है।

मुझसे कहा गया सोच-समझकर रणनीति बनाना क्योंकि गहलोत जादूगर हैं
जब राजस्थान चुनाव में आने लगा तो मुझसे कहा गया कि सोच-समझकर रणनीति बनाना क्योंकि गहलोत साहब जादूगर हैं। मगर मैंने पूरा दौरा करके ये जाना है कि इन्होंने बहुत सारी चीजों को गायब कर दिया है। इनमें नौकरियां, कानून व्यवस्था और खाने-पीने की चीजें हैं, लेकिन अब जनता ने मन बनाया है इनको गायब करने का। वहीं, मोदीजी ने देश को सुरक्षित किया है, समृद्ध किया है, अर्थव्यवस्था को 5वें नंबर पर लेकर आएं, तिरंगा चंद्रमा पर लहराया। आज मोदीजी के नेतृत्व में राजस्थान की जनता उन्हें प्रचंड बहुमत देने के लिए खड़ी है। यहां सभी रिकॉर्ड तोड़कर भाजपा की सरकार बनेगी। गृह मंत्री अमित शाह ने सचिन पायलट को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि गहलोत साहब का चश्मा ही जाति का है। मगर गहलोत साहब सचिन के लिए दो अच्छे वाक्य बोले दें बस।

गुजराती राजस्थान में आकर मारवाड़ी को हराना चाहते हैं के सवाल पर कहा यहां की सभी सीटों पर केवल राजस्थान के बेटे-बेटियां ही चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने कहा कि जब-जब मोदी जी का अपमान हुआ है तब जनता ने कांग्रेस को जवाब दिया है। वहीं, अशोक गहलोत की खुद की कोई गारंटी नहीं हैं वो क्या गारंटी देंगे। शाह ने कहा कि हमारे लिए तो बहुत अच्छा है कि अशोक गहलोत के चेहरे पर चुनाव हो, हमें ये सूट करता है। गहलोत साहब का एकमात्र एजेंडा वैभव गहलोत को मुख्यमंत्री के तौर पर लॉन्च करने का है। ओपीएस के सवाल पर गृहमंत्री ने कहा कि इस पर विचार करने के लिए हमने एक कमेटी बनाई है।