Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 बुकिंग सिर्फ ऑनलाइन, दाम हुए तय
रायपुर। नवा रायपुर के शहीद वीरनारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत-आस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाली टी-20 क्रिकेट सीरीज के चौथे मैच के टिकटें 24 नवंबर से मिलना शुरू हो जाएंगे। यह टिकट ऑनलाइन ही बुक हो सकेगा। टिकट की हार्ड कॉपी देने के लिए रायपुर के इंडोर स्टेडियम में टिकट कलेक्शन काउंटर बनाया जा रहा है। छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण क्रिकेट स्टेडियम में इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 मुकाबला खेला जाएगा। टिकटों के दाम भी तय कर लिए गए हैं। वेबसाइट पेटीएम के जरिए लोग 24 नवंबर से टिकट बुक कर सकेंगे।

जानिए क्या होगा रेट
रायपुर में होने वाले इंडिया-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच के टिकट 1500 रुपए से शुरू होगा। इसके बाद टिकटों के दाम 2000, 2500 तक होंगे। स्टूडेंट के लिए भी टिकट का दाम 1000 है। हालांकि रायपुर में ही जनवरी में खेले गए इंडिया-न्यूजीलैंड के मैच में स्टूडेंट्स के लिए टिकट की कीमत 500 थी। कॉर्पोरेट बॉक्स की कीमत 25000 रखी गई है। लोअर स्टैंड 7500,5000,4000, सिल्वर 10000, गोल्ड 12500 और प्लेटनियम का टिकट 15000 में मिलेगा।

कैसे मिलेगा टिकट
ऑनलाइन टिकट बुक करने पर लोगों को पेमेंट के बाद एक डिजिटल रिसिप्ट मिलेगा। इस डिजिटल रिसिप्ट को ले जाकर रायपुर के इंडोर स्टेडियम में बने 6 टिकट कलेक्शन काउंटर में दिखाना होगा। इसे देखने के बाद इनडोर स्टेडियम के काउंटर से टिकट का प्रिंट आउट लोगों को मिलेगा। जिसे लेकर मैच देखा जा सकेगा। स्टूडेंट टिकट बुक करने के बाद डिजिटल पेमेंट रिसिप्ट के साथ अपनी स्टूडेंट आईडी भी इंडाेर स्टेडियम में दिखाएंगे, जिसके बाद उन्हें टिकट उपलब्ध करा दिया जाएगा।

रायपुर नहीं आएंगे रोहित-विराट
रायपुर में होने जा रहे मैच में बड़े स्टार क्रिकेटर नहीं होगें। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड (उपकप्तान), ईशान किशन, यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शिवम दुबे, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान और मुकेश कुमार रायपुर में क्रिकेट खेल सकते हैं।

रायपुर आने वाली ऑस्ट्रेलिया टी-20 टीम में कौन
वर्ल्डकप के फाइनल मुकाबले में इंडियन बॉलर्स की टेंशन बढ़ाकर शतक ट्रैविस हेड ने बनाया था। कंगारूओं की टीम जो रायपुर आ सकती है उनमें -मैथ्यू वेड (कप्तान), जेसन बेहरेनडॉर्फ, सीन एबॉट, टिम डेविड, नाथन एलिस, ट्रैविस हेड, जोश इंग्लिस, स्पेंसर जॉनसन, ग्लेन मैक्सवेल, तनवीर सांघा, मैट शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, एडम जम्पा होंगे। 2023 वर्ल्ड कप में एडम जम्पा ने सबसे अधिक 23 विकेट लिए हैं।

Shaheed Veer Narayan Singh International Cricket Stadium - Wikipedia