Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई/अयोध्या। मशहूर सिंगर सोनू निगम ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले रामचरितमानस की चौपाइयां गाईं। उन्होंने 'रघुकुल रीत सदा चली आई' की प्रस्तुति से तालियां बटोरीं। इस दौरान संत तालियां बजाते नजर आए।

सोनू ने कार्यक्रम में आध्यात्मिक माहौल बना दिया और जय श्री राम के साथ अपना परफॉर्मेंस को समाप्त किया। अनुराधा पौडवाल और शंकर महादेवन ने भी अपनी भक्तिपूर्ण प्रस्तुतियों से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस प्राण प्रतिष्ठा समारोह से बॉलीवुड सेलेब्स के तमाम वीडियो और लुक्स सबसे ज्यादा चर्चाओं में हैं। रणबीर धोती-कुर्ता पहने नजर आए और उन्होंने अपने लुक में शॉल भी पेयर किया। वहीं आलिया सी-ग्रीन रंग की सिंपल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

कैटरीना कैफ गोल्डन साड़ी के साथ मैचिंग शिमरी ब्लाउज में खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट गोल्ड ज्वैलरी और लाल बिंदी से पूरा किया। इस दौरान विक्की गोल्ड डिटेलिंग वाले सफेद सिल्क कुर्ते में हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने इसे मैचिंग चूड़ीदार पैंट और दुपट्टे के साथ पेयर किया।

रणबीर-आलिया और विक्की-कैटरीना के अलावा कई अन्य सेलिब्रिटी भी अयोध्या में हैं। अन्य लोगों में, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, माधुरी दीक्षित, राम चरण और चिरंजीवी भी इस कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं। मेगा इवेंट में सोनू निगम ने भी परफॉर्म किया।