Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई/अयोध्या। बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के स्टार्स भगवान राम के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचे हैं। साउथ और बॉलीवुड स्टार्स आज यानी 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंचे हैं। अभी हाल ही में आलिया भट्ट से लेकर कटरीना कैफ तक इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुंबई से निकलते हुए नजर आईं। इन स्टार्स के अलावा अन्य कई बड़े स्टार्स भी अयोध्या पहुंच रहे हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के स्टार्स का नाम शामिल है। माधुरी दीक्षित से लेकर साउथ के जाने-माने स्टार राम चरण तक का नाम लिस्ट में शामिल है।

विक्की कौशल के साथ पहुंचीं कटरीना
रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम के लिए बॉलीवुड के कई स्टार्स को न्योता दिया गया है। इसी में वि्क्की कौशल और कटरीना कैफ का नाम भी शामिल है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ भी मुंबई से अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं। इस दौरान कटरीना कैफ साड़ी पहने दिखाई दीं, तो वहीं विक्की कौशल धांसू लुक मे नजर आए। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की ये वीडियो जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो को उनके फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं। कटरीना कैफ का लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर्स ने दोनों की जोड़ी को बेस्ट बताया है।

वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार
विक्की कौशल और कटरीना कैफ के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए नजर आए। यूजर्स कपल पर खूब प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि 'आप साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।' विक्की कौशल और कटरीना कैफ के इस वीडियो को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं। 

tranding