Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 पूनम पांडेय के मैनेजर ने पांडेय की मौत की जानकारी साझा की
मुंबई। मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडेय अब हमारे बीच नहीं हैं। उनके मैनेजर से मिली जानकारी के अनुसार पूनम पांडेय की मौत हो गई है। कहा जा रहा है कि बीते कुछ समय से वह सर्वाइकल कैंसर से जूझ रहीं थी और सर्वाइकल कैंसर की वजह ही वजह से उनकी मौत हुई है। ये खबर पूनम पांडेय के फैंस और उन्हें चाहने वालों के लिए एक दर्दनाक खबर है।

पूनम पांडेय की मौत की खबर उनके मैनेजर ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से शोक संदेश जारी करके दिया है। उनके मैनेजर ने इस पोस्ट में लिखा है कि यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइक कैंसर के कारण खो दिया है। दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करते हैं। साथ ही हम पूनम को उन सभी चीजों के लिए याद करतें है जो हमने उनके साथ साझा किया है।

पूनम पांडेय की मैनेजर निकिता शर्मा ने एनडीटीवी से कहा कि अपने स्वास्थ्य संघर्षों के बीच उनकी अटूट भावना वास्तव में उल्लेखनीय थी। सर्वाइकल कैंसर जैसी रोकथाम योग्य बीमारियों के खिलाफ बढ़ती जागरूकता और सक्रिय उपायों की महत्वपूर्ण आवश्यकता पर प्रकाश डाला।

बता दें कि पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर एक अरब से ज्यादा फॉलोअर्स थे. वह 2011 क्रिकेट विश्वकप के बाद सबसे ज्यादा चर्चाओं में आई। उस दौरान उनका वह बयान काफी चर्चाओं में रहा था जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर भारतीय टीम विश्वकप जीतती है तो वह निर्वस्त्र हो जाएंगी।

बीते कुछ वर्षों में, उन्होंने अपने विवादास्पद बयानों से सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फॉलोअर्स इकट्ठा किए और उन्हें अक्सर बोल्ड वीडियो में देखा गया। वह 2022 में, उन्होंने कंगना रनौत के नेतृत्व वाले रियलिटी शो 'लॉक अप' में अपने अभिनय से व्यापक ध्यान आकर्षित किया था। उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया था।