Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 रायपुर पहुंचे भाजपा के प्रदेश-सह प्रभारी नितिन नबीन ने कहा

रायपुर। देश में कुछ ही महीने बाद लोकसभा का चुनाव होने वाला है। इससे पहले राष्ट्रीय स्तर के नेताओं का छत्तीसगढ़ दौरा जारी है। इसी कड़ी में बुधवार को भाजपा के प्रदेश-सह प्रभारी नितिन नबीन प्रदेश प्रवास पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भाजपा में लगातार हो रही मैराथन बैठक को लेकर श्री नबीन ने कहा कि लोकसभा 2024 मिशन पूरी तरह से तैयार हो चुका है। मेरा मानना है कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता अपने आप को इस मिशन में शामिल कर चुका है। उन्होंने कहा कि फिर एक बार मोदी सरकार आएगी और अबकी बार 400 पार होगी। 

श्री नबीन ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार ने जिस तरीके से हर वर्ग को, हर क्षेत्र को छुआ है। उसके विकास की चिंता की है और भारत जिस तरह से पूरे विश्व में विकास के पैमाने में विदेश नीति के रूप में जिस प्रकार से बढ़ा है, गरीब से लेकर गांव तक और गांव से लेकर देश और विदेश तक भारत का जो परचम लहराया है।  इससे जनता के मन में नरेंद्र मोदी बस गए हैं। हम लोग उसी नारे के साथ इस मिशन में आगे होकर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि फिर एक बार मोदी सरकार आएगी और अबकी बार 400 पार होगी। 

लोकसभा चुनाव में प्रत्याशियों के लिए तय मापदंड को लेकर प्रदेश-सह प्रभारी ने कहा कि हर पार्टी कभी भी चुनाव में उतरती है तो उसके कई मापदंड होते हैं। जहां एक बार प्रत्याशी की अपनी छवि अपनी लोकप्रियता, पार्टी में उसके काम करने का संतुलन कितना है, वह भी दिखना चाहिए। समाज के हर वर्ग को भी दिखना चाहिए।  

पूर्व सीएम भूपेश बघेल के बयान पर सह-प्रभारी नबीन ने कहा कि जब अपने लोग संभाल नहीं पा रहे हैं, जिन्होंने रणनीति के साथ काम किया है। उनको तो वहीं संस्कृति समझ में आएगी। हम लोग वह लोग हैं, जो सबको लेकर चलने वाले हैं। आपके समय में आपके लोग आपके साथ नहीं है। उन्होंने कहा कि आपने जो रणनीति अपनाई है, भूपेश बघेल सत्ता में रहकर अपने विधायकों को धमकाना, अपने नेताओं को जबरदस्ती करके बस में बैठकर दिल्ली ले जाना। छत्तीसगढ़ की जनता भूली नहीं है। कैसे आपने नकल कसकर राहुल गांधी के दरबार में विधायकों को सजाया था। मुख्यमंत्री रहते हुए यह स्थिति आपकी थी। छत्तीसगढ़ की जनता याद रखती है कि आपने क्या-क्या किया है। आपके जितने कारनामे हैं, उनका परिणाम तो भुगतना पड़ेगा।