Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 पीएम ने सेलम में जनसभा को संबोधित किया
0 तमिलनाडु में अपने दिवंगत साथियों को याद करके भावुक हुए मोदी

सेलम। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु में अपने दिवंगत साथियों को याद करके भावुक हो गए। तेलंगाना के स्टेट प्रेसिडेंट रहे केएन लक्ष्मण और पार्टी के ऑडिटर रहे रमेश का जिक्र करते ही पीएम 63 सेकेंड तक खामोश रहे। इसके बाद उन्होंने अपनी बात जारी रखी। मोदी मंगलवार को सेलम में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

मोदी ने कहा- तेलंगाना के स्टेट प्रेसिडेंट रहे केएन लक्ष्मण ने पार्टी के प्रचार के लिए बहुत काम किया। पार्टी के ऑडिटर रहे रमेश को भी मैं नहीं भूल सकता। उन्होंने पार्टी के लिए काफी काम किए हैं। आज वे हमारे साथ नहीं हैं। उनकी हत्या कर दी गई। मैं उन्हें श्रद्धांजलि देता हूं।

प्रधानमंत्री मोदी 5 दिन के दक्षिण भारत के दौरे पर हैं। आज 19 मार्च को सुबह उन्होंने केरल के पलक्कड़ में रोड शो किया था। इसके बाद तमिलनाडु के सेलम में उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए 17 मार्च की इंडिया अलायंस की रैली का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि इंडिया वाले हिंदू धर्म का बार-बार अपमान करते हैं। हिंदू धर्म की जिस शक्ति में आस्था होती है, डीएमके और कांग्रेस इस शक्ति का विनाश करना चाहते हैं।

राहुल गांधी के शक्ति वाले बयान पर
अभी तो चुनाव अभियान की शुरुआत हुई है, लेकिन इंडिया अलायंस के प्लान मुंबई में हुई उनकी पहली रैली में ही खुलकर सामने आ गए हैं। ये कह रहे हैं कि हिंदू धर्म की जिस शक्ति में आस्था होती है, उन्हें इस शक्ति का विनाश करना है। हिंदू धर्म में शक्ति किसे कहते हैं, ये तमिलनाडु का हर व्यक्ति जानता है। शक्ति का मतलब होता है मातृ शक्ति, नारी शक्ति, लेकिन इंडी अलायंस वाले कांग्रेस और डीएमकी कहती हैं कि वे इस शक्ति को खत्म कर देंगे।

डीएमके-कांग्रेस पर हिंदू धर्म के अपमान का आरोप
मोदी बोले कि डीएमके और कांग्रेस बार-बार हिंदू धर्म का अपमान करते हैं। हिंदू धर्म के खिलाफ इनका हर बयान बहुत सोचा-समझा होता है। आप देखिए और किसी धर्म का अपमान डीएमके-कांग्रेस का इंडिया अलायंस कभी नहीं करता है। किसी और धर्म के खिलाफ इनकी जुबान से एक शब्द नहीं निकलता, लेकिन हिंदू धर्म के खिलाफ बोलने के लिए ये एक सेकेंड नहीं लगाते हैं।

तमिलनाडु के लिए केंद्र की योजनाओं का जिक्र
एनडीए सरकार देश में 2 डिफेंस कॉरिडोर बना रही है। इनमें से एक तमिलनाडु में बन रहा है। भाजपा सरकार 7 मेगा टेक्सटाइल पार्क बना रही है। इनमें से एक हमारे तमिलनाडु में तैयार हो रहा है। हमने तमिलनाडु के लिए कई योजनाएं चलाई हैं। यहां वंदे भारत एक्सप्रेस भी चल रही है।

तमिल दुनिया की सबसे पुरानी भाषा
दुनिया की सबसे पुरानी भाषा तमिल भाषा है। देश का दुर्भाग्य देखिए कि आजादी के 75 साल बाद भी दुनिया में कोई भारतीय गर्व से नहीं बोलता कि हमारे देश में दुनिया की सबसे पुरानी भाषा बोली जाती है। मैं दुनिया को गर्व से बताना चाहता हूं कि सबसे पुरानी भाषा यहीं की है। कांग्रेस ने आजादी के बाद से इस भाषा को बढ़ाने के लिए कुछ नहीं किया, लेकिन अब मैं ऐसा नहीं होने दूंगा।

राहुल के शक्ति वाले बयान से शुरू हुआ था विवाद
दरअसल, 17 मार्च को इंडिया की मुंबई में रैली हुई थी, जिसमें राहुल गांधी ने कहा था कि उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है। 18 मार्च को तेलंगाना के जगतियाल में मोदी ने राहुल गांधी के बयान का जवाब देते हुए कहा था कि मेरे लिए तो हर मां-बेटी शक्ति का रूप है। मैं इनकी रक्षा के लिए जान की बाजी लगा दूंगा। मोदी के इस बयान के बाद राहुल ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि पीएम को मेरी बातें अच्छी नहीं लगती हैं इसीलिए वो बातों का गलत अर्थ निकालते हैं।

tranding
tranding